सुम्बुल तौकीर खान की खुबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू,‌ देखें तस्वीरें

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
सुम्बुल तौकीर खान की खुबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू,‌ देखें तस्वीरें 20641

Know more about Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद कम उम्र से ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम है और उन्हें इस मामले में महारत हासिल है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। डीवा अपने ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस से लिपटी हुई है। इस ऑफ शोल्डर लुक में डीवा बेहद खूबसूरत लग रही है। मिनिमल मेकअप लुक के साथ डीवा ने सुंदर बालियों को शामिल किया हैं, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।