मेरे साथ सभी नकली रोमांस करते हैं: आकांक्षा पुरी

Akansha Puri talk About fake Romance: आकांक्षा पुरी ने मिडिया कर्मियों से नकली रोमांस की बात की।
मेरे साथ सभी नकली रोमांस करते हैं: आकांक्षा पुरी 20627

Akansha Puri talk About fake Romance: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Akansha Puri), जो पिछले ही हफ्ते बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर से बर्खास्त हुई है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस की बदौलत मिली है। वह सुर्खियों में तब आईं जब वह जैड हदीद के साथ बिग बॉस के घर में लिप लॉक मोमेंट के दौरान कैमरे में कैद की गई। दोनों प्रतियोगियों के इस हरकत से काफी लोगों ने नकारात्मक प्रतिक्रिया दी। हालांकि, शो के मेजबान सलमान खान ने इसपर दर्शकों से माफी मांगी थी। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री शो के बाहर आ गई है और सभी को फिर से लुभाने के लिए तैयार है।

हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया हैं, जहां वह अपने आगामी प्रोजक्ट के बारे में बात करती दिखीं। पैपराजी ने उनसे रोमांस पर सवाल पुछा, जिसपर उन्होंने अपने अलग अंदाज में ज़वाब दिया और सभी को आकर्षित किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा, कि “मेरे साथ तो लोग नक़ली-नकली रोमांस करते हैं।” अभिनेत्री ने अपने जवाब से सभी का दिल जीता और बाद में वह वहां से निकल गई। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस बातचीत के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

स्तोत्र: वायरल भयानी

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।