Abhishek के धोखे पर Elvish ने कही ये बात

Elvish Yadav & Abhishek Malhan latest Update: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Abhishek के धोखे पर Elvish ने कही ये बात 25055

Elvish Yadav & Abhishek Malhan latest Update: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन (Bigg Boss OTT 2) में एक से बढ़कर एक प्रतियोगी ने हिस्सा लिया था, जिसमें एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान ( Abhishek Malhan) प्रमुख चहरे में से दो थे। गौरतलब हैं, कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का खिताब मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता है। गौरतलब हैं, कि अभिषेक मल्हान ने एल्विश यादव को आखिरी वक्त तक टक्कर दी। हालांकि, जनता को कुछ और ही पसंद था और उन्होंने एल्विश यादव को शो के राजा के रूप में नियुक्त किया। अभिषेक मल्हान ने शो में, कहा था, कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी कभी नहीं जीत सकता, जिसपर एल्विश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। मनोरंजन न्यूज़ के साथ खास बातचीत के दौरान उन्होंने इस बारे में बात की ओर कई मुद्दों के उपर से पर्दा उठाया है।

एल्विश ने पहले जनता और अपने सभी सहकर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहां, कि “जितना मेहनत उन लोगों ने 1 महीने में किया हैं, उतना मैंने घर में भी नहीं किया है।” यूट्यूबर से जब अभिषेक वाली बात पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, उन्हें अभिषेक की बात का बुरा लगा था। हालांकि, वह इन सारी बातों को लेकर चिंतित नहीं रहते हैं और चील रहना पसंद करते हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।