दिव्यांका त्रिपाठी बनी चोरों की रानी, पोस्ट शेयर कर लिखा प्यारा नोट

Know more about Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Divyanka Tripathi became the queen of thieves, wrote a lovely note by sharing the post 9922

Know more about Divyanka Tripathi: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)। डीवा बेहद आकर्षक और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है और उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है। अभिनेत्री ने को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक रहते हैं। उनकी सफलता की शुरुआत उनके बड़े शो ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ के बाद से ही शुरू हो गई थी और तब से लेकर आज तक उन्होंने अपनी ओर से जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसका भरपूर लाभ मिला है। टीवी डेली सोप में अच्छा काम करने से लेकर अपने एंकरिंग और होस्टिंग कौशल के साथ अंततः आलोचकों को गलत साबित करने तक, दिव्यांका त्रिपाठी निश्चित रूप से कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। तस्वीरों में उनके साथ उनके पति विवेक दहिया भी मौजूद है। डीवा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “मै चोरों की रानी, तु रुप का राजा।” एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री का अवतार आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।