दीपिका सिंह के मजाकिया वीडियो से फैंस के छुटे ठहाके, देखें वीडियो

Know more about the Dipika Singh: दीपिका सिंह की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
दीपिका सिंह के मजाकिया वीडियो से फैंस के छुटे ठहाके, देखें वीडियो 20471

Know more about the Dipika Singh: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे आकर्षक और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं दीपिका सिंह (Deepika Singh), जो बहुमुखी प्रतिभा की मालकिन है और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाना बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है और उनपर नाज़ है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय की शुरुआत वर्ष 2011 में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम (Diya aur Bati hum) से की थी। अभिनेत्री को इस धारावाहिक द्वारा विशेष लोकप्रियता मिली थी। अभिनेत्री कैमरे का सामना करने में कभी शर्माती नहीं है और उनका फैशन गेम बोल्ड और स्टाइलिश है। जब भी वह सार्वजनिक रूप से सामने आती हैं तो वह हमेशा सिर घुमाने में कामयाब होती हैं। दीपिका ने खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन किया है और शेप में हैं।

दीपिका सिंह का मजाकिया वीडियो

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजाकिया वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री के सह-कर्मी उनको कहता हैं, कि दोस्त हमारी दोस्ती नहीं टूटनी चाहिए। जिसका जवाब वह बेहद निराले अंदाज में देती है। एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।