बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के नटखट अंदाज पर मर मिटे फैंस, बड़े-बड़े सितारों ने किया पसंद

Know more about Tina Datta: पढ़िए टीना दत्ता के नटखट अंदाज के बारे में।
बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के नटखट अंदाज पर मर मिटे फैंस, बड़े-बड़े सितारों ने किया पसंद 19846

Know more about Tina Datta: बिग बॉस 16 से अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ सभी के दिलों में राज करने वाली टीना दत्ता (Tina Datta) को भला कौन नहीं जानता है। डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा कलाकारो में से एक है। अभिनेत्री के चाहने वालों की संख्या अनगिनत हैं। वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं, जिसपर लाखों की तादाद में फोलोअर्स हैं। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नटखट अंदाज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ला पटका है। जिसमें वह कई अलग-अलग पोजो में नजर आ रही है। अभिनेत्री की खुबसूरती उनके पोस्ट में साफ झलक रही हैं। क्रॉप-टॉप लुक पर उन्होंने काले चश्मे को सजाने का फैसला किया। इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले कई सितारों ने लाइक्स की बरसात की है और सभी को हैरान किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।