काली साड़ी द्वारा कोहराम मचा रही है Bigg Boss फेम Mahira Sharma

Mahira Sharma's Saree Look: माहिरा शर्मा की अनोखी साड़ी लुक के बारे में पढ़िए।
काली साड़ी द्वारा कोहराम मचा रही है Bigg Boss फेम Mahira Sharma 25013

Mahira Sharma’s Saree Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), जिनके एक दीदार से उनके चाहने वालों की दिन बन जाती है। माहिरा एक जानी-मानी मॉडल और अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री ने कई सारे परियोजनाओं में अपने दमदार प्रदर्शन के बदौलत महफ़िल लुटीं है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं, जिसके बाद उनके प्रशंसकों की संख्या में गजब-की वृद्धि दर्ज की गई। गौरतलब हैं, कि वह बेहद शानदार और आकर्षक है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है और इस बार उन्होंने अपने पारंपरिक साड़ी लुक से सभी की धड़कनें बढ़ाई है।

माहिरा शर्मा का साड़ी लुक

माहिरा ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह काले रंग की साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री का गोरे बदन पर काले रंग की साड़ी ने करिश्माई प्रदर्शन किया। डीवा ने अपने फैशन समझ को पेश करते हुए बैंगनी रंग के ब्लाउज को चुना। इसके अलावा उन्होंने काले रंग की चुड़ियों के साथ कई अलग-अलग पोजो से युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने कि कोशिश की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

माहिरा शर्मा का करियर

अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में लोकप्रिय टेलिविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक छोटे-से किरदार के साथ शुरू की। इसके बाद में, वह यारो का टशन,नागिन 3, कुंडली भाग्य, बेपनाह प्यार जैसे शो द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।