मिरर सेल्फी की दीवानी है भाविका शर्मा

Know more about the Bhavika Sharma: भाविका शर्मा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
मिरर सेल्फी की दीवानी है भाविका शर्मा 22373

Know more about the Bhavika Sharma: कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) दर्शकों को कहानी का एक नया अध्याय देखने को मिला हैं, जिसमें एक लीप होने के बाद भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) ने धमाकेदार एंट्री की है। अभिनेत्री ने पहले भी कई परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय के जादू से दर्शकों को मनोरंजीत किया है और इस बार भी वह अपने प्रदर्शन के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं नजर आ रही है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। डीवा के प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत हैं, जो अभिनेत्री से बेहद प्यार करते है।

आपको बता दें, अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरती को प्रदर्शित करती हैं और इस बार उन्होंने अपने मिरर सेल्फी द्वारा सभी के होश उड़ाए है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई अलग-अलग तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें सबसे विशेष उनका मिरर सेल्फी गेम है। डीवा द्वारा शेयर किए गए स्टोरी से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं, कि अभिनेत्री को मिरर सेल्फी गेम में शामिल होने का बहुत शौक है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।