बालिका वधु फेम अविका गौर की मिनी ड्रेस लुक से फैंस की नींदें हुईं हराम

Know more about Avika Gor: अविका गौर की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
बालिका वधु फेम अविका गौर की मिनी ड्रेस लुक से फैंस की नींदें हुईं हराम 21804

Know more about Avika Gor: अपने मनमोहक प्रदर्शन के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है। डीवा ने अपनी पहचान बहुत समय पहले बतौर बाल कलाकार के रूप में बनाईं थी। डीवा लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी थी। अभिनेत्री ने बाद में कई भाषाओं की परियोजनाओं में भी अपना जादू चलाया हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी के होश उड़ा रही है और इस बात का सबुत हमारे पास मौजूद है।

डीवा ने हाल ही में, एक दमदार रील वीडियो को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह मल्टीकलर के मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने बड़े-बड़े जुतों के बाद कई शानदार एसेसरीज को भी अपने तन पर सजाया है। अभिनेत्री अपने लहराते हुए बालों के साथ मिनिमल मेकअप लुक को चुना हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।