अनारकली पहनकर लोगों को प्रभावित कर रही बालिका वधु फेम अविका गौर

Know more about Avika Gor: अविका गौर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
अनारकली पहनकर लोगों को प्रभावित कर रही बालिका वधु फेम अविका गौर 22182

Know more about Avika Gor: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अविका गौर (Avika Gor), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है।‌ अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार द्वारा मिली थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘फिर कोई है’ द्वारा की थी। बाद में अभिनेत्री को कई अलग-अलग भाषाओं की परियोजनाओं में देखा गया, जहां वह दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 26 वर्षीय अभिनेत्री को यात्रा पर जाने का बहुत शौक है और वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने फैंस को अपने निजी पलों से रूबरू करवाती रहती है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने अपने फैशन विकल्पों द्वारा जनता को अपनी ओर आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह अनारकली में सजीं हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।