बालिका वधु फेम अविका गौर ने दरिया किनारे की खूब मस्ती, वीडियो हुआं वायरल

Balika Vadhu Fame Avika Gor: बालिका वधु फेम अविका गौर की ताज़ा खबरें पढ़िए।
बालिका वधु फेम अविका गौर ने दरिया किनारे की खूब मस्ती, वीडियो हुआं वायरल 21676

Balika Vadhu Fame Avika Gor: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अविका गौर (Avika Gor), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है।‌ अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार द्वारा मिली थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘फिर कोई है’ द्वारा की थी। बाद में अभिनेत्री को कई अलग-अलग भाषाओं की परियोजनाओं में देखा गया, जहां वह दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 26 वर्षीय अभिनेत्री को यात्रा पर जाने का बहुत शौक है और वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने फैंस को अपने निजी पलों से रूबरू करवाती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निजी पलों को सार्वजनिक करने का फैसला किया है।‌ अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह दरीया किनारे झूला झूलती हुई नजर आ रही है‌। अद्भुत समुद्र की लहरें उनकी खुबसूरती को चूमतीं हुए दोबारा समुद्र में जाते हुए नजर आ रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।