ब्लैक अवतार में पटाख़ा लगती है अवनीत कौर

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर ने अपने नवीनतम पोस्ट से सभी को आकर्षित किया है।‌
Avneet Kaur looks firecracker in black avatar 6847

Know more about Avneet Kaur: हिंदी मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur)। डीवा की खुबसूरती बेहद कमाल की है और उनके चाहने वालों की संख्या भी अनगिनत है। वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा भी दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

हाल ही में, डीवा ने कुछ ऐसा ही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह ब्लैक अवतार में नजर आ रही है और ब्लैक चश्मे से उन्होंने अपने आंखों को छुपाया है। वह वैनिटी वैन से निकलती है और सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की शानदार वीडियो को देखना जानते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।