संतरे की पसंद को फैशन में विशेष दर्जा देती है अवनीत कौर, देखें तस्वीरें

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Avneet Kaur gives special status to the choice of orange in fashion, see photos 10025

Know more about Avneet Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत राजकुमारियो की सुची में सबसे शीर्ष पर अवनीत कौर (Avneet Kaur) विराजमान है‌। अवनीत ने काफी कम उम्र काफी लोकप्रियता अपने नाम किया है और उनके चाहने वालों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना काफी पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें काफी प्रेम करते है। अभिनेत्री लाखों दिलों की रानी हैं और अनगिनत युवाओं की फैशन आइकॉन भी है।

डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश कलाकारों की सुची में शामिल हैं, जिनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। जिसमें वह संतरे के रंग टॉप और पैंट में नजर आ रही है। डीवा का यह अवतार बेहद खूबसूरत और हसीन है। इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।