अशनूर कौर की परीक्षा हुई शुरू, स्वयं अभिनेत्री ने दी जानकारी

Know more about Ashnoor Kaur: अशनूर कौर‌ की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Ashnoor Kaur's examination started, actress herself gave information 10049

Know more about Ashnoor Kaur: पटियाला बेब्स की अभिनेत्री अशनूर कौर वर्तमान समय में मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों की सुची में शामिल हैं। वह बेहद लोकप्रिय और प्रशंसित कंटेंट क्रिएटर के रूप में उभर रही है। डीवा ने अपने शानदार प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है और लाखों दिलों में जगह बनाया है। आपको बता दें, वह दस साल से टेलीविजन उद्योग में काम कर रही है, हालांकि आपको इसका एहसास नहीं होगा। जब वह पाँच साल की थी, तब किशोरी ने टेलीविजन में काम करना शुरू किया। उन्होंने नाटक झांसी की रानी से अभिनय की शुरुआत की। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक विशाल फैनबेस है। डीवा अपने प्रशंसकों को अपने रोज़मर्रा के फैशन बदलावों से लुभाती रहती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से शेयर करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ नया समाचार अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक किया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार तस्वीर शेयर कर सभी को अपने परिक्षा की जानकारी दी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।