क्या अपकमिंग शो ‘कह दूं तुम्हें’ में कीर्ति होगी गुनहगार को पकड़ने में कामयाब? मुदित नैय्यर उर्फ विक्रांत ने शेयर किए शो के बारे में दिलचस्प डिटेल्स

'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है। इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।
Auto Draft 26547

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी, ‘कह दूं तुम्हें’ लेकर आया है। ये शो पंचगनी में सेट है। इस शो में युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर, कीर्ति और विक्रांत की मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो ‘कह दूं तुम्हें’ अपने दिलचस्प और मनोरंजक प्लॉट से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

शो ‘कह दूं तुम्हें’ के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी किया है जो इसके दिलचस्प और गहरे प्लॉट को दर्शाता है। प्रोमो के माध्यम से, दर्शकों को विक्रांत के दिलचस्प व्यक्तित्व को देखने का मौका मिलेगा, जिसके पास एक गहरा रहस्य है, और कीर्ति, जो उस अपराधी की खोज करने के मिशन पर है जो उसके दोस्त के किडनैप और हत्या के लिए जिम्मेदार है। क्या कीर्ति अपराधी को ढूंढने में सफल होगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि कीर्ति और विक्रांत के जीवन में कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

शो में विक्रांत का किरदार निभाने वाले मुदित नैयर कहते हैं, “विक्रांत एक दिलचस्प किरदार है। वह एक आकर्षक किरदार है, लेकिन किसी भी तरह से, हम विक्रांत के जीवन का बखान करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। किसी भी अभिनेता के लिए, यह अपनी जटिलताओं और विभिन्न आयामों के कारण विक्रांत जैसा किरदार निभाना खुशी की बात होगी। विक्रांत का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है, फिर भी इसमें कई परतें हैं जिन्हें मैं हर गुजरते दिन के साथ खोजता हूं। कीर्ति एक मजबूत, आजाद महिला है जो हर स्थिति से शांत और संयमित तरीके से निपटती है। कीर्ति अपराधी को पकड़ने के लिए कड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेगी। पहले प्रोमो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हम बेहद शुक्रगुजार और आभारी हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दर्शकों को निराशा न हो। एक रोमांचक यात्रा उनका इंतजार कर रही है।”

‘कह दूं तुम्हें’ 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है। इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।