पंड्या स्टोर के कृष और प्रेरणा की संगीत सेरेमनी पर होगी किस बॉलीवुड स्टार की एंट्री?

Pandya Store: कृष और प्रेरणा की संगीत सेरेमनी में होगी किसी बॉलीवुड सितारे की एंट्री।
Which Bollywood star's entry will be held at Pandya Store's Krish and Prerna's sangeet ceremony? 11695

स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं।

वहीं इस सीरियल का वर्तमान ट्रैक श्वेता और पांड्या परिवार के जीवन में हलचल पैदा करने की उनकी योजना के इर्द-गिर्द घूमता है। चीकू की धारा के प्रति दुश्मनी बढ़ जाती है क्योंकि चीकू, श्वेता का बेटा है, यह पता चल चुका है। धारा ने पांड्या परिवार से सारे रिश्ते खत्म कर दिए है। अब आप देखेंगे कि धारा भावनात्मक रूप से टूट जाएगी और उनसे सारे संबंध तोड़ लेगी। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट आ गया है। लगता है पांड्या परिवार जश्न मनाने के मूड में है। सीरियल में कृष और प्रेरणा की शादी पांड्या स्टोर में होगी और पांड्या परिवार शादी की रस्में शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। और कयासों की माने तो कृष और प्रेरणा के संगीत सेरेमनी के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी आने वाला है।

हालांकि आप सभी की तरह फिलहाल हम भी यही सोच रहे हैं कि आखिर कौन है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी!

पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।