अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ ‘मेरा भाई’ में दर्शकों को मिलेगा गजब का ड्रामा, देखे वीडियो

Comedy-drama series ‘Mera Bhai’:अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ 'मेरा भाई' में दर्शकों को मिलेगा गजब का ड्रामा।
अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ 'मेरा भाई' में दर्शकों को मिलेगा गजब का ड्रामा, देखे वीडियो 39324

Comedy-drama series ‘Mera Bhai’: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा हैं, जो इस बार दर्शको को लुभाने के लिए अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज, मेरा भाई को जनता के बीच पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने आज भावनाओं से भरे ट्रेलर को सार्वजनिक किया है। प्यार के नए आयामों की खोज और भाईचारे के बंधन की शक्ति को उजागर करते हुए, यह दर्शकों को भावनात्मक रूप से उत्साहित यात्रा पर ले जाएगा, जिसमें दो विपरीत भाई हैं जो एक-दूसरे में ताकत पाते हैं। मुख्य भूमिकाओं में बद्री चव्हाण और चिन्मय चंद्रांशु अभिनीत, 5-एपिसोड सीरीज द स्क्रीन पैटी द्वारा निर्मित है और 05 जनवरी से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी।

मेरा भाई दो भाइयों, बिट्टू और सिट्टू की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है, जो उनके रिश्ते की गतिशीलता और उनके परिवार द्वारा सामना की जाने वाली दैनिक परेशानियों के बीच उनकी यात्रा को दर्शाता है। ट्रेलर उनके प्यार-नफरत के रिश्ते की एक झलक दिखाता है, जो प्रत्येक घटना के साथ विकसित होता है। भाई-बहनों के अटूट बंधन को उजागर करती यह सीरीज छोटे भाई सिट्टू की स्वतंत्र सोच के साथ-साथ बड़े भाई बिट्टू की सादगी और परिपक्वता को दर्शाती है। जैसे-जैसे भाई-जोड़ी विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन व्यतीत करते हैं, वे अपने बंधन की गहराई और एक-दूसरे के जीवन में उनके मूल्य को समझते हैं।
जिम्मेदार बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले बद्री चव्हाण ने शो का हिस्सा बनने के बारे में अपने विचार साझा किए, उन्होंने कहा, “बड़ा होना, एक भाई-बहन का होना एक आशीर्वाद की तरह है। मेरा भाई दो भाई-बहनों की यात्रा की पड़ताल करता है क्योंकि वे जीवन के उतार-चढ़ाव को संबंधित तरीके से निपटते हैं। हालाँकि वे लगातार एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाते हैं, गाली-गलौज, झगड़ों और असहमतियों में लिप्त रहते हैं, लेकिन ज़रूरत पड़ने पर वे हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं। 5 एपिसोड के दौरान, दर्शक इन दोनों भाइयों के विकास के साथ-साथ एक-दूसरे के साथ उनके बंधन को भी देखेंगे।

सीरीज का हिस्सा बनने पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, चिन्मय चंद्रांशु ने साझा किया, “भाई-बहन किसी के सबसे बड़े समर्थक और सबसे अच्छे दोस्त होते हैं, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और एक-दूसरे को सहन भी करते हैं। मेरा भाई एक ऐसी ही प्रासंगिक कहानी है, जो पूरी तरह से उजागर करती है कि कैसे दो विपरीत भाई-बहन एक-दूसरे के जीवन में संतुलन लाते हैं। मैं सीरीज में छोटे भाई सिट्टू की भूमिका निभा रहा हूं। वह लापरवाह, मिलनसार, शरारती है और किशोरावस्था की जिज्ञासा से भरी अवस्था में अपने परिपक्व और अनुशासित भाई, बिट्टू से बिल्कुल विपरीत है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को बिट्टू और सिट्टू का रिश्ता पसंद आएगा. यह निश्चित रूप से उन्हें अपने भाई-बहनों के साथ रहने के सुनहरे दिनों की याद दिलाएगा।”

दर्शको को लुभाने के लिए मेरा भाई 05 जनवरी से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में प्रसारित होगी । दर्शक इसे अमेज़ॅन मिनीटीवी ऐप को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी ऐप पर भी देख सकते हैं।
ट्रेलर लिंक: