स्टार प्लस के “ये तीज बड़ी है मस्त मस्त” में दमदार प्रदर्शन करती नजर आएगी कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) की जोड़ी; अपनी परफॉर्मेंस के बारे में दोनों ने की खुलकर बात

स्टार प्लस के "ये तीज बड़ी है मस्त मस्त" में दमदार प्रदर्शन करती नजर आएगी कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) की जोड़ी।
स्टार प्लस के "ये तीज बड़ी है मस्त मस्त" में दमदार प्रदर्शन करती नजर आएगी कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) की जोड़ी; अपनी परफॉर्मेंस के बारे में दोनों ने की खुलकर बात 50536

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की भावनाओं का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ और ये है चाहतें शामिल हैं, जो जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

तीज के लिए, स्टार प्लस पर “ये तीज बड़ी है मस्त मस्त” प्रसारित किया जाएगा। तीज एक ऐसा त्यौहार है जो उत्तर भारत और भारत के अन्य भागों में विवाहित महिलाओं और अविवाहित लड़कियों द्वारा मनाया जाता है। वे अपने पति या होने वाले पति की लंबी उम्र की कामना करने करने के लिए गाती, नाचती, अनुष्ठानों के साथ ही प्रार्थना करती हैं। कहा जाता है कि औरतें और लड़कियां उपवास के साथ मानसून के मौसम का भी स्वागत करती हैं।

“ये तीज बड़ी है मस्त-मस्त” के साथ फैंस अपने पसंदीदा स्टार प्लस के स्टार्स और कपल्स को बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस और अनोखे स्किट्स और एक्ट करते हुए भी देख पाएंगे। सभी कई परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित हैं, और शो उड़ने की आशा से कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) का पर्रोमेंस देखने लायक होने वाला है। वे ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी’ गाने पर परफॉर्म करेंगे।

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा की नेहा हरसोरा उर्फ ​​सायली ने शेयर करते हुए कहा है, “तीज का त्यौहार मनाने के लिए स्टार परिवार के सभी आर्टिस्ट्स एक ही छत के नीचे मौजूद थे। दर्शकों को स्टार प्लस की जोड़ियों की अलग अलग परफॉरमेंस, मज़ेदार स्कीट्स और पति वर्सेज पत्नी देखने को मिलेंगे और यह देखना भी दिलचस्प होगा कि शायरी कंपटीशन में कौन जीतता है। यह एक मजेदार एक्सपीरियंस था और यह स्टेज पर परफॉर्मेंस देने का मेरा पहला मौका था। कंवर ढिल्लों उर्फ ​​सचिन और मैंने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और अंगारों (सामी, द कपल सॉन्ग) सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी है। मैं ये तीज बड़ी है मस्त मस्त के लिए बेहद एक्साइटेड हूं और दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के सचिन उर्फ ​​कंवर ढिल्लों ने कहते हैं, “मैं तीज के मौके पर स्टार प्लस पर अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहे तीज स्पेशल, ये तीज बड़ी है मस्त मस्त का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूँ। नेहा हरसोरा उर्फ साइली के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और अंगारों (सामी, द कपल सॉन्ग) पर परफॉर्म करने के साथ-साथ मैं इसे होस्ट भी करूंगी। मुझे हमेशा से होस्टिंग और एंकरिंग का शौक रहा है और ये तीज बड़ी है मस्त मस्त के साथ मुझे इस पहलू को भी एक्सप्लोर करने का मौका मिला है। हमें थिरकते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए!”

5 अगस्त से 9 अगस्त तक शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर देखिए ‘ये तीज बड़ी है मस्त-मस्त’!