स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लाया है नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा अभिनीत नया शो ‘तितली’, प्यार की असामान्य और ट्विस्टेड कहानी का पहला लुक आया सामने

Titli: स्टार प्लस के नए शो की झलक आईं सामने।
स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लाया है नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा अभिनीत नया शो 'तितली', प्यार की असामान्य और ट्विस्टेड कहानी का पहला लुक आया सामने 13006

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लाया है एक असामान्य और पहले कभी न देखी गई प्रेम कहानी जिसका नाम है ‘तितली’। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह असल में प्यार है?

स्टारप्लस ने पहले भी नए टैलेंट्स को पेश किया है और आज तक अपनी बात पर बना हुआ है। तितली के साथ, स्टारप्लस एक बार फिर प्रतिभाशाली अभिनेत्री – नेहा सोलंकी को लॉन्च करने की पुष्टि करता है। नेहा तितली की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। दर्शकों को इस किरदार के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, जिनमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होना तक शामिल हैं। तितली शो एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी है, जिसमें तितली नाम की एक खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की अपने आदर्श साथी की तलाश में रहती है, ताकि उसके साथ वह अपनी सपनों की दुनिया बसा सकें। लेकिन सवाल यह है कि क्या सचमें वह खुशी भरी जिंदगी बिता पाएगी?

इस शो के साथ, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी के साथ भारतीय टेलीविजन में एक नई छलांग लगाकर अपना स्तर बढ़ा रहा है, जिसे पहले कभी टेलीविजन पर नहीं देखा गया है। निर्माताओं ने नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा अभिनीत तितली शो का पहला लुक जारी कर दिया है। तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट अविनाश मिश्रा हैं जो गर्व का किरदार निभा रहे हैं।

निर्माताओं ने हाल ही में तितली शो का प्रोमो जारी किया है, जहां यह देखा जा सकता है कि तितली एक जिंदादिल, प्यार करने वाली लड़की है और अपने आज में जीना पसंद करती है। तितली आशावादी होने में विश्वास करती है और अपने सपनों के राजकुमार के साथ अपना जीवन जीने के लिए उत्सुक है। तितली एक युवा महिला का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने राजकुमार से मिलने, शादी करने के साथ हमेशा खुशी से जीने की आकांक्षा रखती है। तितली के अपने आकर्षक राजकुमार से शादी करने के सपने बेहद आम से हैं और वह शाहरुख खान जैसे किसी हीरो से शादी नहीं करना चाहती, बल्कि उसका मानना है कि प्यार की परिभाषा सामान्य भी हो सकती है।

यह भी देखा जा सकता है कि एक फूल की दुकान में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात गरव से होती है। यह भी देखा जा सकता है कि तितली और गर्व के जीवन में तितली क्या महत्व रखती है। क्या तितली को उसके सपनों का राजकुमार मिल गया है? क्या यही प्यार है? क्या गर्व, तितली के सपनो का राजकुमार है?

नेहा सोलंकी ने पहले ज़ी टीवी के सेठजी में अभिनय किया था और उन्हें आखिरी बार स्टार भारत की मायावी मलिंग में देखा गया था।

तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। यह कहना सही होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और जैसे सबसे ज्यादा आकर्षक शो के शानदार लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के ढेर से गुजरते हैं। फालतू जो चरित्र सशक्तिकरण पर केंद्रित है। इस प्रकार के कंटेंट को इसके दर्शकों ने खूब सराहा है। स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है। स्टारप्लस के शो में आकांक्षी महिला पात्रों के चित्रण को दर्शकों से काफी सराहना मिली है। आखिरकार, उन्हें देश की अन्य महिलाओं के लिए एक ठोस रोल मॉडल बना दिया है।

तितली के साथ, स्टारप्लस की योजना ऐसा ही करने और अपने दर्शकों के लिए कहानी कहने के एक अनोखे तरीके के साथ आगे बढ़ने की है।