दादासाहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में स्टार प्लस के शोज और एक्टर्स की दिखी धूम, जानिए किसे मिला बेस्ट टीवी एक्टर और एक्ट्रेस का खिताब

मुंबई में आयोजित किए गए मशहूर दादासाहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बॉलीवुड और टेलीविजन की जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, बॉबी देओल, शाहिद कपूर, रूपाली गांगुली, नील भट्ट और कई अन्य लोगों ने इस चमकदार शाम की शोभा बढ़ाई।
दादासाहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में स्टार प्लस के शोज और एक्टर्स की दिखी धूम, जानिए किसे मिला बेस्ट टीवी एक्टर और एक्ट्रेस का खिताब 42088

मुंबई में आयोजित किए गए मशहूर दादासाहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बॉलीवुड और टेलीविजन की जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, बॉबी देओल, शाहिद कपूर, रूपाली गांगुली, नील भट्ट और कई अन्य लोगों ने इस चमकदार शाम की शोभा बढ़ाई। दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स ने बॉलीवुड और टेलीविजन कलाकारों के योगदान को सम्मानित किया।

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली यानी अनुपमा, टेलीविजन जगत में सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अनुपमा में अपने सराहनीय प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया हैं। स्टार प्लस का ये शो 2020 में शुरू हुआ और शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है। अनुपमा की कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है और दर्शक भी उससे जुड़ गए हैं। इसके चलते रूपाली गांगुली एक घरेलू नाम बन गईं और वास्तविक जीवन में भी उन्हें अक्सर अनुपमा के नाम से संबोधित किया जाता है। रूपाली गांगुली की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें दर्शकों का प्यार मिलता है। रूपाली गांगुली ने दादा साहब फाल्के पुरस्कारों में टेलीविजन सीरीज के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता हैं। रूपाली गांगुली ने वास्तव में अनुपमा में अपने प्रदर्शन के माध्यम से अपनी योग्यता साबित की है। यह पुरस्कार वास्तव में दुनिया भर में अनुपमा की लोकप्रियता के बारे में बहुत कुछ बताता है। वह वास्तव में इस सब की हकदार है।

वहीं सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शकों को हमेशा बांधे रखा है। शो में, आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने जेनरेशन लीप से पहले मुख्य किरदार निभाया था। दर्शकों ने इस शो और शो के कलाकारों को प्यार और सराहना दी है। नील भट्ट (एसीपी विराट), आयशा सिंह (साई), और ऐश्वर्या शर्मा (पाखी) हर किसी के चहिते बन गए। वहीं जनरेशन लीप के बाद शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह शो के मुख्य किरदार निभाएं। स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में के नील भट्ट उर्फ विराट ने दादा साहब फाल्के अवार्ड्स में टेलीविजन सीरीज में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता, वहीं इस शो को एक और उपलब्धि हासिल हुई और इसने टेलीविजन सीरीज ऑफ द ईय़र का प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार अपने नाम किया।

साफ है ये दर्शकों के प्यार का ही नतीजा है जो शो को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला, और यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता रहा और टीआरपी चार्ट में टॉर पर रहा। वहीं नील भट्ट ने एसीपी विराट के रूप में अपने किरदार के माध्यम से अपनी प्रतिभा और अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया और उनके प्रयासों की सराहना की गई क्योंकि उन्हें शो गुम है किसी के प्यार में में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला।

यह वास्तव में देखने लायक नजारा था क्योंकि हमारे पसंदीदा शो और कलाकारों को दादा साहब फाल्के पुरस्कारों में उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए सम्मानित किया गया था!