रक्षाबंधन पर स्टार प्लस दर्शकों के लिए ला रहा है खास जश्न, जानिए किन शोज का होगा मिश्रण

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है।
रक्षाबंधन पर स्टार प्लस दर्शकों के लिए ला रहा है खास जश्न, जानिए किन शोज का होगा मिश्रण 51069

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ, एडवोकेट अंजली अवस्थी और ये है चाहतें शामिल हैं, जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

तीज के खास जश्न के बाद, स्टार प्लस अब रक्षाबंधन के लिए कई तरह के जश्न की पेशकश कर रहा है। इस त्यौहार पर बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और बदले में भाई अपनी बहनों की रक्षा और देखभाल करने का वादा करते हुए उन्हें कोई तोहफा देते हैं।

रक्षाबंधन पर 19 अगस्त को स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक रोमांचक खबर लेकर आया है। वे शो का एक खास मिश्रण प्रसारित करेंगे: दिल को तुमसे प्यार हुआ, उड़ने की आशा, और ये रिश्ता क्या कहलाता है-अनुपमा। हमारे पसंदीदा किरदारों-अनुपमा, अभिरा, अरमान, सैली, सचिन, चिराग और दीपिका को रक्षाबंधन के जश्न को और भी खास बनाते देखना खास होगा। ऐसे में हम भी आपकी तरह इन शानदार पलों को देखने के लिए उत्साहित हैं।

रक्षाबंधन उत्सव देखने के लिए सोमवार, 19 अगस्त को शाम 7 बजे और रात 9:30 बजे स्टार प्लस के साथ बनें रहें।