स्टार प्लस का डांस रियलिटी शो डांस + प्रो देसी स्टाइल और मूव्स को देगा बढ़ावा लेकिन एक अनोखे ट्विस्ट के साथ!

डांस प्लस टीवी की दुनिया के बेहद पॉपुलर शोज में से एक है। आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी और इसे भारत के पसंदीदा और चहीते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अब दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है
स्टार प्लस का डांस रियलिटी शो डांस + प्रो देसी स्टाइल और मूव्स को देगा बढ़ावा लेकिन एक अनोखे ट्विस्ट के साथ! 37490

डांस प्लस टीवी की दुनिया के बेहद पॉपुलर शोज में से एक है। आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी और इसे भारत के पसंदीदा और चहीते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अब दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में अब जब ये शो अपने नए सीज़न के साथ वापस आ गया है, तो डांस+ प्रो के दर्शक एक बार फिर इस शो से काफी उम्मीदें रख सकते है। इसी के साथ डांस+ का इरादा इंडियन डांस फॉर्म्स की असली वेरिएशन्स को सम्मानित करता है। डांस+ के इस सीज़न की थीम भारतीय संस्कृति का जश्न मनाना और मॉडर्न ट्विस्ट के साथ “देसी कूल” बनाना है, और इस तरह देश की असली प्रतिभा का प्रदर्शन करना है – जो शुरुआत से ही शो की यूएसपी रही है। इसे डांस+ के नए प्रोमो के साथ देखा जा सकता है, जिसका मकसद महान माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि देकर देसी और भारतीय संस्कृति की प्रासंगिकता को बढ़ावा देना है।

स्टार प्लस पर इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को जारी रखते हुए पहले कभी नहीं देखी गई रोमांचक परफॉर्मेंसेज को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

तो क्या आप भी हमारी तरह डांस+ प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।