स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सावी-रजत की सगाई में सिंगर शान लगाएंगे चार चांद! हितेश भारद्वाज ने शेयर किया अनुभव

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी के कारण बहुत पॉपुलर हो गया है।
स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सावी-रजत की सगाई में सिंगर शान लगाएंगे चार चांद! हितेश भारद्वाज ने शेयर किया अनुभव 50970

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी के कारण बहुत पॉपुलर हो गया है। शो के ट्विस्ट और टर्न्स और ड्रामा से भरपूर पल दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखते हैं। शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा मुख्य किरदार हैं। हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं; भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं; और अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार निभा रही हैं।

“गुम है किसी के प्यार में” की मौजूदा कहानी सावी, रजत और साई पर केंद्रित है। सावी और रजत, जो दोनों साई की परवाह करते हैं, उसे खुश करने के लिए एक साथ आए हैं। उनकी सगाई का जश्न जल्द ही शुरू होने वाला है, और 12 अगस्त को डबल सेलिब्रेशन होगा। सराज के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है: मशहूर गायक शान “गुम है किसी के प्यार में” सावी और रजत की सगाई में शामिल होंगे। वह उन्हें आशीर्वाद देंगे और अपने खूबसूरत गानों से उनकी सगाई को खास बनाएंगे। शान का हंसमुख स्वभाव और चमकदार मुस्कान, सावी और रजत की सगाई के साथ मिलकर एक कभी न भूलने वाले रात का वादा करती है, जिसे देखने के लिए हम उत्साहित हैं।

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में के हितेश भारद्वाज उर्फ ​​रजत ने शेयर करते हुए कहा है, “सावी और रजत की सगाई में एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर का आना कमाल का था। हम, फैंस के रूप में, शान की न सिर्फ उनकी आवाज़ के लिए बल्कि उनकी पॉजिटिव प्रेजेंस के लिए भी तारीफ करते हैं। वह वाकई एक अच्छे दिल के इंसान हैं। जो इंसान जितना गहरा और सच्चा होता है, वह उतना ही ऊपर उठता है। दर्शक उनकी खास एंट्री देखेंगे, जिसमें एक अनोखा टच है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा; यह हमेशा के लिए याद रखने वाली याद है।”

देखिए ‘गुम है किसी के प्यार में’ 12 अगस्त को रात 8 बजे स्टार प्लस पर। शो को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन ने प्रोड्यूस किया है।