गुटर गु सीज़न 2 की शुरू हुई शूटिंग, अमेज़ॅन मिनीटीवी और सिख्या एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित सीरीज इस साल जनता को करेगी मोहित

Gutar Gu Season 2 begins filming: गुटर गु सीज़न 2 की शुरू हुई शूटिंग।
गुटर गु सीज़न 2 की शुरू हुई शूटिंग, अमेज़ॅन मिनीटीवी और सिख्या एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित सीरीज इस साल जनता को करेगी मोहित 39339

Gutar Gu Season 2 begins filming: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जो किशोरावस्था की इस उभरती कहानी, गुटर गु को अपने दूसरे सीज़न के लिए वापस ला रही है, जिसे साकिब पंडोर द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है। हमारे दिलों की धड़कन विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर अभिनीत बहुचर्चित जोड़ी रितु और अनुज के साथ मासूम रोमांस फिर से जागृत हो गया है। आपको बता दें, जनता का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि गुटर गू के कलाकारों और क्रू ने दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है, और स्ट्रीमिंग सेवा ने सीधे सेट से एक खास झलक को शेयर किया है।

इस उभरती हुई सीरीज को न केवल इसकी मनोरंजक कथा और अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल की जोड़ी के लिए प्रशंसा मिली है, बल्कि यह एक बड़ी हिट भी है, जो अमेज़ॅन मिनीटीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक है, जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। अनुज और रितु के बीच जादू के छह बिल्कुल नए एपिसोड है।

गुनीत मोंगा कपूर के ऑस्कर विनिंग प्रोडक्शन हाउस, सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, गुटर गु सीज़न 1 में, रितु और अनुज ने जटिल रिश्तों को निभाया, कठिन परिस्थितियों के बीच किशोर रोमांस के विविध पहलुओं को चित्रित किया, प्यार के विभिन्न रंगों की खोज की। अब इस कड़ी में नई चुनौतियों, जीवन, करियर और एक-दूसरे से अपेक्षाओं के प्रबंधन के बीच उनकी आगे की यात्रा को दिखाया जाएगा।

दूसरे सीज़न के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने कहा, “गुटर गु ने शुरू से ही दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया था और हमें इस अत्यधिक प्रशंसित सीरीज़ का सीज़न 2 लाने में अधिक खुशी नहीं हो सकती थी!”

इसके अलावा गुनीत मोंगा कपूर, निर्माता, सिख्या एंटरटेनमेंट ने साझा किया, कि “गुटर गू की कहानी, सिख्या में हमारे दिलों के बहुत करीब है। गुप्त ज्ञान में रितु और अनुज की लघु कहानी के प्रति अपार प्यार के बाद, अभूतपूर्व निर्देशक साकिब पंडोर के साथ वापस आना और श्रृंखला प्रारूप में कहानी का पता लगाना वास्तव में एक रोमांचक अवसर था। सीज़न 1 के लिए इतने प्यार और समर्थन के साथ, हमने सोचा कि यह देखना सबसे अच्छा होगा कि रितु और अनुज का प्यार उन्हें आगे कहाँ ले जाता है। हम गुटर गु के बिल्कुल नए सीज़न में किशोर प्रेम की नई चुनौतियों की खोज करते हुए, आपको एक बार फिर पुरानी यादों में ले जाने के लिए उत्साहित हैं!”

अपने विचार साझा करते हुए गुटर गू के निदेशक साकिब पंडोर ने कहा, “गुटर गू की शुरुआत भोपाल में दो युवा प्रेमियों की एक मासूम कहानी के रूप में हुई थी, लेकिन अमेज़ॅन मिनीटीवी पर शो और इसके पात्रों के लिए हमें जो सफलता और प्यार मिला है, उसने वास्तव में सशक्त बनाया है। हमें एक और सीज़न का सपना देखना है। एक फिल्म निर्माता के रूप में यह सबसे अच्छा पुरस्कार है, जहां दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके प्रिय पात्रों के लिए आगे क्या है। हम इस प्रेम कहानी के लिए, दूर तक जाने के लिए तैयार हैं!”

गुटर गू सीज़न 2 जनता को लुभाने के लिए 2024 में विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

एक नज़र नीचे डाले-