शिरीन मिर्जा ने ‘ये है चाहतें’ के साथ स्टारप्लस पर की वापसी, नित्या बाजवा का किरदार निभाने के लिए उत्साहित एक्ट्रेस ने जानिए क्या कहा

ये है चाहतें' हमेशा दर्शकों के लिए प्यार के अलग-अलग रंग लेकर आया है, जो न केवल रॉ, रियल है, बल्कि रिलेटेबल भी है। दर्शक असल जिंदगी में भी रील ड्रामा से कनेक्ट करते हैं।
शिरीन मिर्जा ने 'ये है चाहतें' के साथ स्टारप्लस पर की वापसी, नित्या बाजवा का किरदार निभाने के लिए उत्साहित एक्ट्रेस ने जानिए क्या कहा 15070

स्टारप्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजेदार और दिलचस्प कंटेंट लेकर आया है। ऐसा ही एक शो है ‘ये है चाहतें’। ‘ये है चाहतें’ ने अपने दिलचस्प और एंटरटेनिंग प्लॉट और कहानी के साथ अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखा है। शो के साथ किए गए नए प्रयोगों के बावजूद दर्शकों ने शो पर अपना खूब प्यार बरसाया है। 2019 में शो की शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।

जब से शो ने बीस साल का लीप लिया है तब से दर्शकों को इस शो में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। शो में अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा, सम्राट और नयनतारा की भूमिका निभाते हैं। इस शो को दर्शकों द्वारा प्यार दिया जा रहा है और जोड़ी से भी दर्शकों को लगाव हो गया है। ऐसे में दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने के लिए शो में बीस साल का एक और लीप आया जब प्रविष्ट मिश्रा और शगुन शर्मा ने शो में एंटर किया।

‘ये है चाहतें’ हमेशा दर्शकों के लिए प्यार के अलग-अलग रंग लेकर आया है, जो न केवल रॉ, रियल है, बल्कि रिलेटेबल भी है। दर्शक असल जिंदगी में भी रील ड्रामा से कनेक्ट करते हैं।

इस शो के साथ शिरीन मिर्जा टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। शिरीन मिर्जा शो ये है चाहतें में नित्या बाजवा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। शिरीन मिर्जा इससे पहले स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आई थीं। शिरीन ने अर्जुन बाजवा की मां का किरदार निभाया हैं। ये है चाहतें का नित्या बाजवा का किरदार ये है मोहब्बतें की सिम्मी भल्ला से काफी अलग है। बता दें, सिम्मी भल्ला के किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा और पसंद किया था।

इस शो में नित्या बाजवा की भूमिका निभानेवाली शिरीन मिर्जा कहती हैं, “स्टारप्लस के लिए काम करना एक शानदार और मजेदार अनुभव रहा है। स्टारप्लस के साथ, यह घर वापसी जैसा लगता है। इससे पहले मैंने स्टारप्लस का ये है मोहब्बतें किया था और अब ये है चाहतें करने जा रही हूं। ये है मोहब्बतें ने हममें से हर एक को जीवन भर के लिए संजोने के लिए लाखों यादें दी हैं, दोस्त जो परिवार की तरह बन गए हैं। हर बीतते दिन के साथ हमारी मोहब्बतें बढ़ रही हैं। अब ये है चाहतें के साथ वापस आकर, जो ये है मोहब्बतें के बाद एक स्पिन ऑफ है, यह मेरी वापसी को और भी खास बनाता है। मैं नित्या बाजवा की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हूं और इंतजार कर रही हूं कि शो में मेरा किरदार कैसे ढाला जाता है।

ये है चाहतें को एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।