ऋतुजा बागवे (वैजू) का खुलासा: ‘माटी से बंधी डोर’ में आने वाले ड्रामे, गरबा के लिए प्यार और अन्य चीजों के बारे में खुलकर की बात!

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी में संघर्ष करती है। रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है।
ऋतुजा बागवे (वैजू) का खुलासा: 'माटी से बंधी डोर' में आने वाले ड्रामे, गरबा के लिए प्यार और अन्य चीजों के बारे में खुलकर की बात! 50171

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है। यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है। लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है। वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है। उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना।

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी में संघर्ष करती है। रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है। शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा। व्यूअर्स को वैजयंती और रणविजय की शादी भी देखने मिलेगी, जो अजीब सी परिस्थिति में होती है। अब, शो में देखना दिलचस्प होगा की कैसे वैजयंती बिना प्यार की शादी में ढूंढती है, साथ ही अपनी जीवनशैली को ठीक करने और अपने गांव को बेहतर बनाने के अपने सपनों को जिंदा रखती है।

रणविजय और जया की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। वैजू ने उनके संगीत समारोह के लिए एक सरप्राइज के तौर पर एक खास गरबा नाइट का आयोजन किया। जिसमें जानी मानी गरबा क्वीन प्रीति और पिंकी ने उनकी संगीत नाइट में परफॉर्म किया। रणविजय से प्यार करने वाली वैजू ने अपनी बहन जया की खुशी के लिए अपने प्यार का गला घोट दिया। उसने हिम्मत दिखाते हुए रणविजय और जया की शादी का आयोजन किया और मुस्कुराते हुए सभी समारोहों में हिस्सा लिया है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वैजू, रणविजय और जया की जिंदगी में क्या नया मोड़ आता है। क्या किस्मत ने उनके लिए कुछ अलग सोचा है ? यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की ऋतुजा बागवे उर्फ ​​वैजु ने शेयर करते हुए कहा, “यह मेरी पहली मुलाकात थी सिंगर प्रीति और पिंकी से। मैंने उनके गाने पहले भी सुने थे, और “जोगन जोगन” पर डांस करके बहुत मज़ा आया।शादी की रस्मों के दौरान वैजू और रणविजय एक दूसरे से बार-बार मिलते हैं। ऐसा लगता है कि किस्मत ने उनके लिए कुछ तय कर रखा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणविजय, वैजू के लिए कुछ प्यार का एहसास महसूस कर पाएगा और क्या वह उसे अपनाएगा? पर्सनल तौर पर, मुझे गरबा की धुनों पर थिरकना बहुत पसंद है और शो ‘माटी से बंधी डोर’ के लिए भी हमने दिल खोलकर डांस किया; हमने गरबा किया और डांडिया भी खेला!”

देखें, ‘माटी से बंधी डोर’ स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे है।