रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने की स्टार प्लस के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन संग अपने भाई के साथ अपने बॉन्ड पर बात

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है।
रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने की स्टार प्लस के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन संग अपने भाई के साथ अपने बॉन्ड पर बात 51124

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ, एडवोकेट अंजली अवस्थी और ये है चाहतें शामिल हैं, जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

तीज का त्यौहार खत्म होने के साथ ही स्टार प्लस अब रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने जा रहा है। चैनल इस खुशी के मौके पर दर्शकों के लिए कई खास कार्यक्रम लेकर आ रहा है। रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है जिसमें बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों की रक्षा और देखभाल करने का वादा करते हैं। कई तरह के सेलिब्रेशंस के अलावा, दर्शकों को स्टार प्लस के शो के कलाकारों को एक साथ रक्षा बंधन मनाते हुए देखना मजेदार होगा। दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ उड़ने की आशा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अनुपमा का यह खास क्रॉसओवर 19 अगस्त को रक्षा बंधन के दिन स्टार प्लस पर प्रीमियर होगा।

हमारे सभी पसंदीदा कलाकारों- अनुपमा, अभिरा, अरमान और साइली, सचिन, चिराग और दीपिका- को एक साथ देखना बिना किसी शक खास और मजेदार होने वाला है, जो रक्षा बंधन सेलिब्रेशन में और भी यादगार यादें जोड़ देगा और दर्शकों को उनके टेलीविज़न स्क्रीन से जोड़े रखेगा। तो आप सभी इन सेलिब्रेशन को देखने के लिए तैयार हो जाइए। ऐसे में रूपाली गांगुली, उर्फ ​​अनुपमा, हमें इन सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाती हैं और भाई विजय गांगुली के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बताती हैं।

स्टार प्लस के शो अनुपमा की रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा शेयर करते हुए कहती हैं, “रक्षाबंधन भाई-बहन के बीच के बंधन का जश्न मनाने का दिन है। मेरे भाई विजय गांगुली के साथ मेरा रिश्ता और इक्वेशन समय के साथ बढ़ा है, और हर बीतते दिन के साथ, हम एक-दूसरे के बारे में कुछ नया जानने लगते हैं, और यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है। रक्षाबंधन के लिए, स्टार प्लस अपने लोकप्रिय शो में रोमांचक और खास जश्न की पेशकश कर रहा है। इस दिन का जश्न मनाने में हमारे साथ शामिल हो जाइए और हमारे द्वारा आपके लिए बनाई गई जादुई प्लान का इंतज़ार करें। यह सरप्राइज़ बिना किसी शक सभी के लिए एक विज़ुअल ट्रीट होने वाला है। ”

स्टार प्लस पर सोमवार, 19 अगस्त को शाम 7 बजे और रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर रक्षाबंधन उत्सव देखें।