Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 30 2023: करण को पता चली शौर्य की घिनौनी हरकत

Kundali Bhagya Spoiler: करण को पता चली शौर्य की घिनौनी हरकत
Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 30 2023: करण को पता चली शौर्य की घिनौनी हरकत 23184

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, राजवीर की जमानत के लिए करण पुलिस स्टेशन आता है। वहीं दूसरी ओर
श्रृष्टि और प्रीता जेल के अंदर रहते हैं और प्रीता श्रृष्टि से कहती हैं, कि उसे करण से मिलना है। करण जेल के बाहर खड़े होकर उन्हें देखता है और कुछ सोचता है। हालांकि, करण उन्हें देखने में असफल रहता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, राजवीर जेल के अंदर से करण से बात करते हुए कहता हैं, साबास मिस्टर लूथरा आपके बेटे ने मुझपर जान से मारने की कोशिश का केस फाइल करवाया है और अब आप कौन सा बड़ा केस फाइल कराने आए हैं। यह बात सुनकर करण चौक जाता है और वह पुलिस को राजवीर को छोड़ने के लिए कहता है। हालांकि, पुलिस वाला कहता हैं, कि जिसने मामला दर्ज करवाया हैं, वहीं केस लौटा सकता है।

एक नजर नीचे डालें-

आपको क्या लगता है, क्या करण राजवीर की जमानत कराने में कामयाब हो पाएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।