जानिए क्या है स्टार प्लस के शो “मीठा खट्टा प्यार हमारा” के अविनाश मिश्रा उर्फ शिवम और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के बीच कनेक्शन

स्टार प्लस ने अपने नए शो "मीठा खट्टा प्यार हमारा" के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं।
Auto Draft 45656

स्टार प्लस ने अपने नए शो “मीठा खट्टा प्यार हमारा” के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं। इस शो को पुणे की कहानी बताई गई है, जहां रहने वाली लड़की सजिरी (प्रेरणा सिंह द्वारा निभाया गया किरदार) की कहानी से हम रूबरू होते हैं। साजिरी को हमेशा एक दोस्त, भरोसेमंद के रूप में देखा जाता है, लेकिन इसके बावजूद उसे दूसरों द्वारा अनदेखा किया जाता है।

अब सवाल यह उठता है कि क्या सजिरी कभी यह मान पाएगी कि वह अपनी ज़िंदगी और लव स्टोरी में मुख्य किरदार बन सकती है? “मीठा खट्टा प्यार हमारा” शिवम (अविनाश मिश्रा द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ सजिरी के रिश्ते को दर्शाएगा और उसके बढ़ते आत्मविश्वास को उजागर करेगा, खासकर जब वह खाना बना रही हो या खाना बनाने के अपने जुनून के बारे में बात कर रही हो। दरअसल, वह एक दिन शेफ़ बनने का सपना देखती है।

शो का मेन फोकस सजिरी की सेल्फ-ट्रांसफॉर्मेशन की पर्सनल जर्नी है। “मीठा खट्टा प्यार हमारा” आत्मविश्वास के बनने से लेकर आम से खास बनने की यात्रा पर रोशनी डालेगा। दर्शक सजिरी, जिसे किसी ने अनदेखा किया जाता है, और सांची (आर्ची सचदेवा), जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, के बीच दोस्ती देखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवम के साथ उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

अविनाश मिश्रा स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में एक स्किल्ड शेफ शिवम की भूमिका निभाएंगे। एक दिलचस्प बात यह है कि मिश्रा शेफ की अपनी भूमिका को बेहतर बनाने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को अपना आदर्श मानते हैं। एक्टर बनने से पहले अक्षय कुमार ढाका, बांग्लादेश और बैंकॉक में शेफ के तौर पर काम कर चुके हैं। अविनाश मिश्रा भी कुमार की तरह ही शेफ शिवम के तौर पर अपनी भूमिका को बेहतर बनाने का लक्ष्य रखते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि मिश्रा, कुमार के शेफ की क्वालिटी को शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में शामिल करते हैं।

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा के अविनाश मिश्रा उर्फ ​​शिवम कहते हैं, “शो मीठा खट्टा प्यार हमारा में दर्शक शिवम के अलग अलग पहलुओं को देखेंगे। वह एक स्किल्ड शेफ है, जो एक कैफे का मालिक होने के साथ अपने काम में भी माहिर है। शेफ़ के तौर पर अपनी भूमिका को बेहतर बनाने के लिए मैंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को आदर्श माना है। अपने एक्टिंग करियर से पहले, कुमार ढाका और बैंकॉक में शेफ़ के तौर पर काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार की यात्रा और बदलाव मुझे वाकई प्रेरित करते हैं। हालांकि, हर कोई ऐसा महसूस नहीं कर सकता, लेकिन शिवम बिना किसी शक मीठा खट्टा प्यार हमारा में अक्षय कुमार के कुछ क्वालिटीज को दर्शाएगा। देखते रहिए!”

मीठा खट्टा प्यार हमारा सोमवार से रविवार, स्टार प्लस पर शाम 6:30 बजे प्रसारित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।