जानें किस तरह से स्टार प्लस के आपके पसंदीदा कलाकार मानने वाले हैं रक्षाबंधन का त्यौहार

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर में रणविजय के नाम से मशहूर अंकित गुप्ता ने बताया कि इस साल वह रक्षाबंधन पर काम करेंगे। अगर वह जल्दी काम खत्म कर लेते हैं या उन्हें एक दिन की छुट्टी मिल जाती है, तो वह अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाएंगे, क्योंकि उनकी कोई बहन नहीं है।
जानें किस तरह से स्टार प्लस के आपके पसंदीदा कलाकार मानने वाले हैं रक्षाबंधन का त्यौहार 51204

रक्षाबंधन भाई-बहन के बीच खास बंधन का जश्न मनाने का दिन है। इस त्यौहार के दौरान बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और उनसे सुरक्षा और रक्षा का वादा मांगती हैं। यह त्यौहार पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है। ऐसे में सभी की तरह हमारे फेवरेट स्टार प्लस के आर्टिस्ट्स भी रक्षा बंधन के त्यौहार के रंग में रंगे हैं और इस त्यौहार का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में वह हम सभी के साथ शेयर कर रहे हैं कि क्या है उनका आज के खास दिन के लिए प्लान।

पढ़ें स्टार प्लस के कलाकारों ने क्या कहा:

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर में रणविजय के नाम से मशहूर अंकित गुप्ता ने बताया कि इस साल वह रक्षाबंधन पर काम करेंगे। अगर वह जल्दी काम खत्म कर लेते हैं या उन्हें एक दिन की छुट्टी मिल जाती है, तो वह अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाएंगे, क्योंकि उनकी कोई बहन नहीं है। पिछले कुछ सालों में उनके भाई के साथ उनका रिश्ता और भी खास और मजबूत हो गया है। सबसे छोटी होने के कारण मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है। रक्षाबंधन की मेरी सबसे पसंदीदा यादों में से एक वह है जब मेरे चचेरे भाई-बहनों ने घड़ियों वाली राखियाँ बाँधी थीं; मुझे वे सबसे ज़्यादा पसंद थीं।”

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की वैजू के नाम से मशहूर ऋतुजा बागवे ने बताया कि वह इस साल काम पर रहेंगी। हालाँकि, उनका कोई भाई नहीं है, लेकिन उनकी बहन हर साल उन्हें राखी बांधती है। अगर उनकी बहन को काम से छुट्टी मिलती है, तो वह इसे मनाने के लिए सेट पर आएंगी। हर साल मैं अपनी बहन और चचेरे भाई-बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाती हूँ। मुझे चंदन की राखियाँ पहनना पसंद है और मैं हमेशा अपनी बहन को उसकी पसंद का तोहफ़ा देती हूँ। उसके चेहरे पर खुशी देखना एक ऐसी चीज़ है जिसका मैं बेसब्री से इंतज़ार करती हूँ और जिसे देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। भले ही वह मेरी छोटी बहन है, लेकिन कभी-कभी वह बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है। बड़ी बहन होने के नाते, मैं उसकी माँ की तरह देखभाल करती हूँ। हमारे बीच का यह खास रिश्ता जीवन भर की यादें बनाता है।”

स्टार प्लस के शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी के अंकित रायजादा उर्फ ​​अमन सिंह राजपूत शेयर करते हैं, “इस साल, मैं शायद से अपने शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी पर काम करूंगा। अगर हमें एक दिन की छुट्टी मिलती है, तो मैं अपनी चचेरी बहनों के साथ रक्षाबंधन ज़रूर मनाऊंगा, क्योंकि मेरा एक सागा भाई है। इस साल का रक्षाबंधन बहुत खास होगा क्योंकि मैं अपनी एक चचेरी बहन को एक जर्सी देकर सरप्राइज देने जा रहा हूँ जिसे वह लंबे समय से चाहती थी। वह एक फुटबॉल खिलाड़ी है और मैं उसे यह जर्सी देने के लिए उत्साहित हूँ। ये छोटी-छोटी खुशियाँ ही हैं जो जीवन को खास और जश्न मनाने लायक बनाती हैं।”

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी ने शेयर करते हुए कहा, “रक्षाबंधन हमेशा बहनों के लिए खास होता है क्योंकि उन्हें अपने भाइयों से सुरक्षा के वादे और कई गिफ्ट्स मिलते हैं। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इस साल मेरे भाई ने मेरे लिए क्या लाया है। हर साल की तरह, मैं अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाऊँगी। हमारा रिश्ता और भी मज़बूत होता जा रहा है। हम टॉम और जेरी की तरह हैं – हमेशा लड़ते रहते हैं लेकिन कभी अलग नहीं रह पाते। हर दिन, हम एक-दूसरे से कुछ नया सीखते हैं, और मुझे उसके जैसा भाई पाकर खुशी है। ये ऐसी यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूँगी।”