स्टार प्लस के साथ रक्षाबंधन के लिए उत्साहित हैं ‘उड़ने की आशा’ के कंवर ढिल्लों उर्फ सचिन, शेयर की जश्न से जुड़ी बात

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है।
स्टार प्लस के साथ रक्षाबंधन के लिए उत्साहित हैं 'उड़ने की आशा' के कंवर ढिल्लों उर्फ सचिन, शेयर की जश्न से जुड़ी बात 51178

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ, एडवोकेट अंजली अवस्थी और ये है चाहतें शामिल हैं, जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

तीज का त्यौहार खत्म होने के साथ ही स्टार प्लस अब रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने जा रहा है। चैनल इस खुशी के मौके पर दर्शकों के लिए कई खास कार्यक्रम लेकर आ रहा है। रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है जिसमें बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों की रक्षा और देखभाल करने का वादा करते हैं। कई तरह के सेलिब्रेशंस के अलावा, दर्शकों को स्टार प्लस के शो के कलाकारों को एक साथ रक्षा बंधन मनाते हुए देखना मजेदार होगा। दर्शक “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “अनुपमा”, “दिल को तुमसे प्यार हुआ” और “उड़ने की आशा” के कलाकारों को एक खास कार्यक्रम में एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। जिसका प्रीमियर रक्षा बंधन के दिन यानी 19 अगस्त को स्टार प्लस पर होगा।

दर्शकों को अपने पसंदीदा कलाकारों, अनुपमा, अभिरा, अरमान, साइली, चिराग, दीपिका और सचिन को एक साथ त्योहार मनाते हुए देखने को मिलेगा। यह खास कार्यक्रम नए बंधन और यादें बनाएगा जो हमेशा के लिए संजो कर रखी जाएंगी। इस खास मौके का अनुभव करने, और अपने पसंदीदा कलाकारों को एंजॉय करने के साथ रक्षा बंधन मनाने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि आपकी तरह, हम भी इन समारोहों का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के कंवर ढिल्लों उर्फ ​​सचिन ने शेयर करते हुए कहा है, “रक्षाबंधन के मौके पर सभी दर्शकों के लिए एक सरप्राइज है। दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका और उड़ने की आशा के सचिन अब भाई-बहन का रिश्ता साझा करते हैं क्योंकि दीपिका ने सचिन को राखी बांधी है। यह दोनों शो के लिए एक खास एक दूसरे से मिलने वाला शूट है, और सिर्फ इतना ही नहीं, 19 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर दर्शकों को और भी यादगार पल देखने को मिलेंगे। दिल को तुमसे प्यार हुआ की टीम के साथ जुड़ना एक अच्छा अनुभव था; यह एक घर (उड़ने की आशा सेट) को छोड़कर दूसरे घर (दिल को तुमसे प्यार हुआ सेट) में आने जैसा था। अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखिजा (चिराग) अच्छे इंसान हैं, और उनसे मिलना हमेशा मजेदार होता है। उड़ने की आशा में भी हमने रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए कुछ खूबसूरत और दिल को छू लेने वाले सीन्स फिल्माए हैं। यह दर्शकों के लिए एक शानदार विजुअल होने वाला है और हम इसे देखने के लिए उनके इंतज़ार में हैं। देखते रहिए!”

स्टार प्लस पर सोमवार, 19 अगस्त को शाम 7 बजे और रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर रक्षाबंधन उत्सव देखें।