हिबा नवाब का शानदार प्रदर्शन: स्टार प्लस के “ये तीज बड़ी है मस्त मस्त” में बिखेरेंगी जादू!

हिबा नवाब स्टार प्लस के "ये तीज बड़ी है मस्त मस्त" में बिखेरेंगी जलवा।
हिबा नवाब का स्पेशल परफॉर्मेंस: स्टार प्लस के "ये तीज बड़ी है मस्त मस्त" में बिखेरेंगी जादू! 50491

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की भावनाओं का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ और ये है चाहतें शामिल हैं, जो जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

स्टार प्लस तीज के खास मौके पार दर्शकों कर लिए एक शो “ये तीज बड़ी है मस्त मस्त” लेकर आया है। इस मौके पर दर्शक अपने पसंदीदा आर्टिस्ट्स और जोड़ियां बॉलीवुड के गानों पर डांस और खास स्किट्स और एक्ट करते देखेंगे। इस शो में एक खास पर्रोमैंस हिबा नवाब की होगी, जो शो “झनक” में झनक का किरदार निभा रही हैं। पीले रंग का लहंगा पहने हुए, वह स्टेज पर “घूमर” और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” जैसे गानों पर डांस करती नज़र आएंगी। वह अपने को-स्टार कृषाल आहूजा, जो अनिरुद्ध का किरदार निभा रहे हैं, के साथ “तुझ में रब दिखता है” गाने पर भी परफॉर्मेंस देंगी। उन्होंने शाम को और भी चमकदार बना दिया है। ये एक्ट्रेस अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को सरप्राईज करने वाली हैं, और एक्ट्रेस की जादू का इंतजार देखने का बेसब्री से इंतजार है।

स्टार प्लस के शो झनक की हिबा नवाब उर्फ ​​झनक इस बारे में कहती हैं, “तीज के मौके पर दर्शकों के लिए कुछ खास आने वाला है, स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘ये तीज बड़ी है मस्त मस्त’। मैं ‘घूमर’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के गानों पर परफॉर्म करूंगी। डांस हमेशा से ही मेरा जुनून रहा है, एक्टिंग के साथ-साथ, और मुझे लगता है कि डांस के दौरान ही मैं अपनी भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त कर पाती हूँ; यह आँखों की भाषा है। मैंने तीज स्पेशल के लिए पीले रंग का लहंगा पहना है, और मुझे यह लुक अपनाने में मज़ा आया। अधिक जानकारी के लिए ‘ये तीज बड़ी है मस्त मस्त’ ज़रूर देखें!

5 अगस्त से 9 अगस्त तक शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर देखिए ‘ये तीज बड़ी है मस्त-मस्त’!