Ghum hai Kisikey pyar Meiin:दिग्गज अभिनेत्री रेखा की खूबसूरत झलक से शो में आई रौनक

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: दिग्गज अभिनेत्री रेखा की खूबसूरत झलक ने सभी को मोहित करने की कोशिश की।
Ghum hai Kisikey pyar Meiin:दिग्गज अभिनेत्री रेखा की खूबसूरत झलक से शो में आई रौनक 18308

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की शानदार कहानी और आकर्षक मोड़ ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने शो के लिए एक विशेष आगामी प्रोमो की शूटिंग को पूरा किया हैं, जिसमें उनका शानदार प्रदर्शन और सुंदर व्यक्तित्व साफ झलक रहा है। जब अभिनेत्री ने पहले प्रोमों में अपनी शानदार झलक पेश की थी, तो दर्शक उनकी ओर आकर्षित हो गए थे।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के शुरुआती दौर से ही रेखा का शो से जुड़ाव बेहद खास रहा है और रेखा अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ शो में झलक दिखाती रहती है। कहानी की अगली कड़ी को सभी समझाने के लिए रेखा ने इस शो में दस्तक दिया है और हमें भरोसा हैं, कि दर्शक फिर बार उनके दीवाने हो जाएंगे। हमारे पास ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के आगामी प्रोमो की एक शानदार झलक मौजूद हैं, जिसमें रेखा ने हरे और सुनहरे रंग की साड़ी के साथ-साथ चूड़ियों का सेट को स्टाइल किया है। इस शानदार झलक से दर्शक निश्चित रूप से उनकी ओर आकर्षित हो जाएंगे। रेखा की एक झलक इतनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है, जिसे हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

गुम हैं किसी के प्यार में’ के निर्माण का कार्यभार राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा संभाला गया है। शो दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए सोमवार से रविवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। शो से जुड़ी नवीनतम समाचार प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।