Ghum hai Kisikey pyar Meiin: एक लीजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल है- दिग्गज अभिनेत्री रेखा पर बोले निर्देशक सिद्धार्थ जेना

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: दिग्गज अभिनेत्री रेखा के बारे में निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने की बात।
Ghum hai Kisikey pyar Meiin: एक लीजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल है- दिग्गज अभिनेत्री रेखा पर बोले निर्देशक सिद्धार्थ जेना 18464

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की शानदार कहानी और आकर्षक मोड़ ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। हाल ही में, दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने शो के लिए एक विशेष आगामी प्रोमो की शूटिंग को पूरा किया हैं, जिसमें उनका शानदार प्रदर्शन और सुंदर व्यक्तित्व साफ झलक रहा है। जब अभिनेत्री ने पहले प्रोमों में अपनी शानदार झलक पेश की थी, तो दर्शक उनकी ओर आकर्षित हो गए थे।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के शुरुआती दौर से ही रेखा का शो से जुड़ाव बेहद खास रहा है और रेखा अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ शो में झलक दिखाती रहती है। रेखा जी स्टारर इस प्रोमो के निर्देशन का कार्यभार निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने संभाला है।

प्रोमो और रेखा को निर्देशित करने के बार में बात करते हुए सिद्धार्थ जेना ने कहा, “जब मुझे पता चला कि मैं रेखा जी को निर्देशित करने वाला हूं तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। वह पावर-पैक, पैशनेट और 100 % डेडिकेटेड प्रोफेशनल हैं। मैं बॉलीवुड की एवरग्रीन क्वीन को निर्देशित करने के लिए खुद को बेहद लकी और ब्लेस्ड मानता हूं। रेखा जी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। वह जो कुछ भी हैं, वह अपने अनुशासन, जुनून, समयनिष्ठता और अपने सभी प्रदर्शनों में 100% से अधिक देने की भूख के कारण हैं। वह ऐसी शख्स हैं जो अपना होमवर्क कर के सेट पर आती हैं। एक लेजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल भी है। रेखा जी एक निर्देशक की ड्रीम अभिनेत्री हैं। रेखा जी जैसी आइकन से मैं जो सीखता हूं वह यह है कि अगर आप हर काम में अपना दिल और आत्मा लगाते हैं, तो बाकी सब आपको फॉलो करेंगे। कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण सफलता की कुंजी हैं। कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। इस उम्र में वह एकमद फिट है, और मुझे पता है कि यह अब कोई पहेली नहीं है। जब हमारे सीन में एक पेंटिंग सीक्वेंस था, तो वह कैनवास पर ब्रश से कुछ दिलचस्प स्ट्रोक्स बनाने का आनंद ले रही थी। मैंने सोचा कि ये कुछ पेशेवर स्ट्रोक थे। उत्सुकतावश मैंने उनसे पूछा कि क्या वह पेंटिंग करती है? और उन्होंने मुस्कुराते हुए ना में सिर हिलाया। तब उन्होंने बताया कि उन्हें कोयले से स्केच बनाना अच्छा लगता है।”

गुम हैं किसी के प्यार में’ के निर्माण का कार्यभार राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा संभाला गया है। शो दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए सोमवार से रविवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। शो से जुड़ी नवीनतम समाचार प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।