स्टार प्लस के अपकमिंग शो चाशनी में फायर फाइटर की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू के लिए उनका ये किरदार है बेहद खास

Know about the upcoming Star Plus show Chasni: स्टार प्लस के आगामी शो चाशनी के बारे में जानें दिलचस्प जानकारियां।
स्टार प्लस के अपकमिंग शो चाशनी में फायर फाइटर की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू के लिए उनका ये किरदार है बेहद खास 2184

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए लुभावने और दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। जिसे देखते हुए कह सकते है कि यह एक ऐसा हब है जहां दर्शकों को अपने चहिते शोज के जरिए प्यार, ड्रामा, बदला जैसे हर तरह के इमोशन्स देखने का मौका मिलता है। इस चैनल पर अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, रज्जो और फालतू जैसे कई ऐसे कमाल के डोले सोप्स है, जो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर फोकस करता है और साथ ही साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन भी करता है।

अब चैनल अपने एक और नए शो चाशनी के साथ दर्शकों के लिए एक धामाकेदार या कहे की मसालेदार कहानी लेकर सामने आया है जो अपने नाम से एकदम अलग है और मनोरंजन से भरपूर है। स्क्रीन पर रिश्तों के एक बिग मिक्स को पेश करते हुए, यह शो दो बहनों, चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर आधारित होगा, जो सास बहू, चांदनी और रोशनी में बदल जाती हैं।

इस नए शो के साथ स्टार प्लस एक नई और मसालेदार कहानी के जरिए भारतीय टेलीविजन में अपना लेवल और बढ़ा रहा है, जो दो बहनों पर बेस्ड है, जो बाद में सास-बहू बन जाती है। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है, जो इस नए शो चाशनी के साथ टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

स्टार प्लस ने अपने सबसे मसालेदार शो चाशनी का प्रोमो एयर कर दिया है। प्रोमो में दो बहनों की कहानी दिखाई गई है जो भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं। रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू, शो में एक फायर फाइटर हैं, जबकि चांदनी एक आज़ाद ख्यालात वाली रेबेल है। शो में एक घटना ने उनके इक्वेशन और रिश्ते से जुड़ी पूरी दुनिया बदल दी है।
दरअसल, चांदनी जो कि छोटी बहन है, वह बड़ी बहन रोशनी की सास बन जाती है। जब से शो का प्रोमो जारी हुआ है, दर्शक शो देखने के लिए उत्सुक हैं और जिसको लेकर काफी चर्चा भी है। ऐसे में अब बस दर्शको को शो के शुरू होने का इंतजार है।

चांदनी की भूमिका निभाने वाले अमनदीप सिद्धू ने चाशनी में एक फायर फाइटर की भूमिका निभाना का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “एक फायर फाइटर की भूमिका निभाना मेरे लिए एकदम अलग लेकिन चुनौतीपूर्ण है। यह पहली बार है कि जब एक महिला फायर फाइटर का किरदार निभा रही है औऱ दर्शकों के लिए भी ये नया है। चांदनी की भूमिका निभाना एक अद्भुत अनुभव है। हर शो की तरह, हमारे शो में भी दर्शकों के लिए एक संदेश है, यह चांदनी और रोशनी के इर्द-गिर्द घूमती गर्ल पावर को प्रदर्शित करता है। शो में पेश किया गया दो बहनों का ट्रैक दिलचस्प हैं और मसालादार ट्विस्ट से भरा हुआ हैं, दर्शकों को यह शो निश्चित रूप से पसंद आएगा क्योंकि वे पहली बार ऐसा कुछ देखने वाले है। मैंने हमेशा गर्ल नेक्स्ट डोर का कैरेक्टर प्ले किया है, लेकिन एक फायर फाइटर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत स्पेशल होने वाला है क्योंकि मैं अपने देश की सेवा कर रही हूं, फिर चाहे वह रील लाइफ में ही हो और मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी।”

चांदनी और रोशनी अपने रिश्ते में आए बदलाव के साथ कैसे तालमेल बिठाने वाली हैं? दोनों बहनों के सास बहू बने रिश्तों के मसालेदार ट्विस्ट को देखने के लिए शो देखें।

चाशनी में अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह मुख्य भूमिका में हैं। शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है।

तो तैयार हो जाइए केवल स्टार प्लस पर भारतीय टेलीविजन के सबसे मसालेदार शो – चाशनी को देखने के लिए।