पंड्या स्टोर में होने वाली कृष और प्रेरणा की शादी में फाल्गुनी पाठक होंगी स्पेशल गेस्ट

पंड्या स्टोर में स्पेशल गेस्ट बनकर आ रहीं हैं फाल्गुनी पाठक, शो में लाएंगी एंटरटेनमेंट और ट्विस्ट का डबल धमाका
Falguni Pathak will be the special guest at Krish and Prerna's wedding to be held at Pandya Store. 12187

स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं।

इस सीरियल का वर्तमान ट्रैक श्वेता और पांड्या परिवार के जीवन में हलचल पैदा करने की उनकी योजना के इर्द-गिर्द घूमता है। चीकू की धारा के प्रति दुश्मनी बढ़ जाती है क्योंकि चीकू, श्वेता का बेटा है, यह पता चल चुका है। धारा ने पांड्या परिवार से सारे रिश्ते खत्म कर दिए है। वहीं पांड्या परिवार जश्न के मूड में है। शो में कृष और प्रेरणा की शादी होगी और पांड्या परिवार शादी की रस्में शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां कृष और प्रेरणा की संगीत और हल्दी सेरेमनी ढोल और धमाका के साथ शुरू होगी। गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक कृष और प्रेरणा की शादी में जोरदार स्टेज परफॉर्मेंस देंगी। ऐसे में सभी उनके परफॉर्मेंस को देखने के लिए उत्साहित हैं। शो में फाल्गुनी अपने गानों पर परफॉर्म करने वाली है और उन्हें परफॉर्म करते देखना यकीनन सुपर एक्साइटिंग होगा। लेकिन टीवी की हर दूसरी शादी की तरह इसमें भी एक ट्विस्ट है। यह ट्विस्ट पांड्याज के जीवन में धमाका लाने वाला है। यह टेलीविजन के सबसे बड़े ट्विस्ट में से एक होने वाला है। यानी अब शो में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

इस सीरियल में कृष की भूमिका निभा रहें मोहित परमार ने कहा, ”मैं अपनी खास मेहमान फाल्गुनी पाठक को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जो पांड्या स्टोर के सेट की शोभा बढ़ाएंगी और कृष और प्रेरणा की वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी। मैं फाल्गुनी पाठक के गाने सुनता रहा हूं और यह एक संयोग था कि वह शो का हिस्सा होंगी। यह मेरे लिए एक फैन मूमेंट है, मैं उनके गाने सुनकर बड़ा हुआ हूं और नोस्टैल्जिक फील कर रहा हूं। हम सभी उनसे मिलने और उनके साथ डांस करने को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन हर सेलिब्रेशन में एक ट्विस्ट आता है। इसके साथ भी एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।”

पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होता है।