स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ अदिति त्रिपाठी ने कहा “कंवर ढिल्लों के साथ सहयोग ने हमें भाई-बहन बना दिया”

शो "दिल को तुमसे प्यार हुआ-उड़ने की आशा" और "ये रिश्ता क्या कहलाता है-अनुपमा" के स्टार्स रक्षा बंधन का त्यौहार मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। दर्शक एक खास कार्यक्रम को एंजॉय कर सकेंगे, जहाँ उनके पसंदीदा स्टार प्लस के किरदार अनुपमा-अभिरा, साइली-चिराग और दीपिका-सचिन त्यौहार मनाएंगे,
स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ अदिति त्रिपाठी ने कहा "कंवर ढिल्लों के साथ सहयोग ने हमें भाई-बहन बना दिया" 51195

स्टार प्लस दर्शकों को कई तरह की इमोशंस का एहसास कराने वाले दिलचस्प और अनोखे कंटेंट की पेशकश के लिए जाना जाता है। बता दें कि चैनल के पास एंटरटेनमेंट और सशक्तीकरण दोनों के लिए डिज़ाइन किए गए शो की एक बेहतरीन लाइनअप है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक, दिल को तुमसे प्यार हुआ, एडवोकेट अंजली अवस्थी और ये है चाहतें शामिल हैं, जिनकी कहनी फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

तीज का त्यौहार खत्म होने के साथ ही स्टार प्लस अब रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने जा रहा है। चैनल इस खुशी के मौके पर दर्शकों के लिए कई खास कार्यक्रम लेकर आ रहा है। रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है जिसमें बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों की रक्षा और देखभाल करने का वादा करते हैं। कई तरह के सेलिब्रेशंस के अलावा, दर्शकों को स्टार प्लस के शो के कलाकारों को एक साथ रक्षा बंधन मनाते हुए देखना मजेदार होगा।

शो “दिल को तुमसे प्यार हुआ-उड़ने की आशा” और “ये रिश्ता क्या कहलाता है-अनुपमा” के स्टार्स रक्षा बंधन का त्यौहार मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। दर्शक एक खास कार्यक्रम को एंजॉय कर सकेंगे, जहाँ उनके पसंदीदा स्टार प्लस के किरदार अनुपमा-अभिरा, साइली-चिराग और दीपिका-सचिन त्यौहार मनाएंगे, जिससे यह एक यादगार और कभी ना भूलने वाला मौका बन जाएगा। रक्षा बंधन के खास दिन यानी 19 अगस्त को स्टार प्लस पर “रक्षा बंधन स्टार प्लस के साथ” प्रसारित होगा। जादुई पलों का अनुभव करने और उत्साह से भरने के लिए आज तैयार हो जाइए।

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी ने शेयर करते हुए कहा, “इस साल रक्षा बंधन का त्यौहार खास होने वाला है क्योंकि शो दिल को तुमसे प्यार हुआ में मेरा किरदार दीपिका, शो उड़ने की आशा में सचिन (कंवर ढिल्लन) के साथ त्यौहार मनाने जा रही है। चूंकि यह एक शुभ दिन है, इसलिए स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए खास सरप्राइज लेकर आ रहा है और यह उनमें से एक है। कंवर ढिल्लन उर्फ ​​सचिन के साथ जुड़ना एक शानदार अनुभव था और मुझे लगता है कि इस सहयोग के माध्यम से मैंने उनके साथ भाई-बहन का रिश्ता बनाया है। दर्शकों के लिए आने वाले समय में और भी कई रोमांचक और दिलचस्प पल आने वाले हैं जो उन्हें टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखेंगे। देखते रहिए!”

स्टार प्लस पर आज, यानी 19 अगस्त को शाम 7 बजे और रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर रक्षाबंधन उत्सव देखें।