स्टार प्लस के शो ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ की दीपिका उर्फ अदिति त्रिपाठी ने कहा, “प्रोमो के लिए सीक्वेंस को करते समय, मैंने महसूस किया दीपिका का दर्द और पीड़ा!

स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है। इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं।
स्टार प्लस के शो 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' की दीपिका उर्फ अदिति त्रिपाठी ने कहा, "प्रोमो के लिए सीक्वेंस को करते समय, मैंने महसूस किया दीपिका का दर्द और पीड़ा! 49755

स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है। इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं। राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को तुमसे प्यार हुआ दीपिका चिराग की कहानी है। यह कहानी उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द बनी हुई है, जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या उनकी यह प्रेम कहानी समाज और परिवार को मंजूर होगी?

मेकर्स ने शो का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है। इसमें दीपिका के भावनात्मक संघर्ष और उसके जीवन में आई चुनौतियों को दिखाया गया है। यह भी बताया गया है कि उसके घर में उसे किस तरह की परेशानियां सहनी पड़ती हैं, जहां उसकी सौतेली मां और सौतेली बहन के साथ बुरा बर्ताव करती हैं। इसी दौरान चिराग की मुलाकात दीपिका से एक रक्तदान शिविर में होती है और वह उसके अच्छे स्वभाव से इंप्रेस हो जाता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका और चिराग के जिंदगी कैसा मोड़ लेती है।

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी कहती हैं, “यह बिल्कुल खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला प्रोमो है जो दीपिका के दर्द और परेशानियों को दिखाता है। उसकी सौतेली माँ की बद्दुआओं का सामना करके भी, वो हर निशान के साथ मज़बूती से उभर आती है। इस सीक्वेंस को परफॉर्म करते वक्त मैं दीपिका के दर्द और दुख को मेहसूस कर सकती थी। दर्शकों को दीपिका की जिंदगी के दो पहलू देखने को मिलेंगे, एक अंधेरे से भरा हुआ और दूसरा जहां चिराग अपने प्यार और स्नेह से उसमें उजाला भर देता है। इस लव स्टोरी के लिए हमारे साथ बने रहिए!”

नया शो ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ 15 जुलाई को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।