डांस + प्रो के कैप्टन पुनित पाठक ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट की जाहिर, शेयर की कुछ दिलचस्प जानकरी

डांस प्लस की हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रही है, और आठ साल पहले स्टार प्लस पर लॉन्च होने के बाद से इस शो को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला है। मैं वास्तव में इस साल सातवें सीज़न का इंतजार कर रहा हूं
डांस + प्रो के कैप्टन पुनित पाठक ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट की जाहिर, शेयर की कुछ दिलचस्प जानकरी 37938

स्टार प्लस अपने पॉपुलर रियलिटी शो डांस प्लस के सातवें सीज़न के साथ लौट रहा है, जिसका नाम डांस + प्रो है, और फैन्स एक बार फिर इस सीज़न में अलग अलग टैलेंट्स और परफॉर्मेंसेज की उम्मीद कर सकते हैं। डांस प्लस ने खुद को भारत के सबसे प्रशंसित और चहीते डांस रियलिटी शो में से एक के रूप में मजबूत किया है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अपने टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डांस प्लस के इस सीज़न की थीम मॉडर्न ट्विस्ट के साथ भारतीय डांस फॉर्म्स की प्रामाणिकता को पेश करना है।

इस बारे में बात करते हुए डांस प्लस प्रो के कैप्टन पुनित पाठक कहते हैं, ”डांस प्लस की हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रही है, और आठ साल पहले स्टार प्लस पर लॉन्च होने के बाद से इस शो को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला है। मैं वास्तव में इस साल सातवें सीज़न का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि यह “देसी” ट्विस्ट के साथ आने वाला है! प्रतियोगियों के हर प्रदर्शन के साथ, दर्शकों को एक एंटरटेनमेंट का एक जबरदस्त नजारा देखने को मिलेगा क्योंकि हम देसी मूव्स को सेलिब्रेट करेंगे। मैं स्टार प्लस के इस आइकोनिक शो के साथ वापस आकर खुश हूं। कुछ माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंसेज का इंतजार कीजिए!”

डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।