भविका शर्मा ने सावी-रजत की एंगेजमेंट सेरेमनी और सिंगर शान के शो में शामिल होने के बारे में की बात

गुम है किसी के प्यार में की मौजूदा कहानी सावी, रजत और साई पर फोकस्ड है। सावी और रजत साई को खुश करने के लिए साथ आए हैं और साई के लिए उनके एक तरह के प्यार ने उन्हें अपने मुद्दों को सुलझाने में मदद की है। शो में, हमने सावी की इमोशंस भरी यात्रा देखी है
भविका शर्मा ने सावी-रजत की एंगेजमेंट सेरेमनी और सिंगर शान के शो में शामिल होने के बारे में की बात 50990

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी के कारण बहुत पॉपुलर हो गया है। शो के ट्विस्ट और टर्न्स और ड्रामा से भरपूर पल दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखते हैं। शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा मुख्य किरदार हैं। हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं; भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं; और अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार निभा रही हैं।

गुम है किसी के प्यार में की मौजूदा कहानी सावी, रजत और साई पर फोकस्ड है। सावी और रजत साई को खुश करने के लिए साथ आए हैं और साई के लिए उनके एक तरह के प्यार ने उन्हें अपने मुद्दों को सुलझाने में मदद की है। शो में, हमने सावी की इमोशंस भरी यात्रा देखी है – हालाँकि वह आजाद महिला है, लेकिन उसे साई में सुकून मिलता है। यह वह खास बंधन है जो सावी और रजत को एक साथ लाता है। यह सभी सराज फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है। फैंस को पसंदीदा जोड़ी सगाई करने वाली है, और आज सावी-रजत के सगाई समारोह की शुरुआत हो रही है। सावी और रजत की सगाई की रस्म में दोगुना मज़ा आएगा क्योंकि मशहूर बॉलीवुड सिंगर शान भी परफॉर्म करने के लिए वहां मौजूद होंगे। उनकी खूबसूरत आवाज़ इस कार्यक्रम को यादगार बना देगी और यह सराज के लिए एक नई शुरुआत होगी। आज रात 8 बजे स्टार प्लस पर इन म्यूजिक से सजे पलों को देखना न भूलें।

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी शेयर करते हुए कहती हैं, “आखिरकार वो दिन आ ही गया जब साई की खुशी के लिए सावी और रजत प्यार को दूसरा मौका देंगे। शो गुम है किसी के प्यार में में सावी-रजत की सगाई हो गई है, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक विजुअल डिलाइट होने वाली है। भले ही सावी और रजत के बीच कुछ मुद्दे हैं, लेकिन वे साई के लिए अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। सावी, जिसने साई में अपनी दुनिया पाई है, अब रजत को चीजों को बेहतर बनाने और उनके जीवन में खुशियाँ लाने का मौका दे रही है, क्योंकि वे दोनों साई की परवाह करते हैं। सावी और रजत की सगाई समारोह के साथ-साथ दर्शक गायक शान की परफॉर्मेंस भी देखेंगे, जो इस रात को और भी खास और यादगार बना देगा।”

आज देखिए, गुम है किसी के प्यार में, रात 8 बजे स्टार प्लस पर। गुम है किसी के प्यार में को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।