छोटी अनु से अलग होने के बाद आमने-सामने आए अनुपमा और अनुज

Anupama: छोटी अनु से अलग होने के बाद अनुपमा और अनुज आमने-सामने आ जाते है।
Anupama and Anuj come face to face after separation from younger Anu 9929

Anupama: स्टारपल्स के लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा का वर्तमान ट्रैक अनुपमा, अनुज और माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है। माया की एंट्री ने घरवालों की जिंदगी में खलबली मचा दी है। अनुपमा में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में देखा जा सकता है कि अनुज और अनुपमा छोटी अनु से अलग होने के कारण आपस में भिड़ गए हैं, दोनों अपने जीवन में आए अनचाहे मोड़ की वजह से बिखर गए हैं। छोटी अनु को अलविदा कहने के बाद अनुज भावुक हो जाता है और अनुपमा से उसे अकेला छोड़ देने के लिए कहता है। दूसरी ओर, अनुपमा भी अपने ऊपर आए तूफान से टूट गई है। हालाँकि, अनुपमा को छोड़ने और माया के साथ रहने के छोटी अनु के समझदार फैसले से अनुपमा पूरी तरह से टूट गई है, यह अनुपमा और अनुज के लिए एक बड़ा झटका है।
इस तरह से माया छोटी अनु को अनुज और अनुपमा से दूर करने में सफल रही है।

स्टार प्लस के शो अनुपमा में अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने अनुज के जीवन में आने वाले मोड़ के बारे में कहा, “यह एक बड़ा मोड़ आने वाला है जो अनुपमा और अनुज के जीवन में तबाही मचाएगा। माया इसमें सफल हो गई है। उसकी योजनाओं से उसने अनुज और अनुपमा से छोटी अनु को ले लिया है। छोटी अनु से अलग होने की वजह से अनुज का दिल टूट गया है और वह एक भावनात्मक दौर से गुजर रहा है। यह तब होता है जब अनुपमा और अनुज के रिश्ते में दरारें दिखाई देने लगती हैं जिसके बाद दर्शक अलगाव का गवाह बनेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा इस भावनात्मक रोलरकोस्टर से कैसे निपटते हैं।

अनुपमा स्टारप्लस पर एक भारतीय हिंदी भाषा की टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टारप्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।