अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह ने ट्रेन में किया अपने आने वाले शो चाशनी का प्रमोशन

Amandeep Sidhu and Srishti Singh spotted in local train for promotion of Star Plus upcoming show Chashni: स्टार प्लस के आगामी शो चाशनी प्रमोशन के लिए लोकल ट्रेन में दिखीं अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह।
Amandeep Sidhu and Srishti Singh promote their upcoming show Chashni in train 5399

Amandeep Sidhu and Srishti Singh spotted in local train for promotion of Star Plus upcoming show Chashni: स्टार प्लस के सबसे मसालेदार शो चाशनी में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह ने हाल ही में ट्रेन में ट्रेवल किया और अपने नए शो को मजेदार तरीके से प्रमोट किया। इस दौरान सीरियल की दोनों लीड एक्ट्रेस ने महिला यात्रियों के साथ अपने नए शो चाशनी के बारे में बात की और उनसे अपने नए शो के लिए गुड विसेज ली। ट्रेन में यात्रा के दौरान अमनदीप और सृष्टि को एक शानदार और एडवेंचरस अनुभव हुआ।

इस शो के प्रमोशन के लिए निर्माताओं ने सीरियल की दोनों लीड एक्ट्रेस के साथ सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर जाने की भी योजना बनाई थी। ऐसे में चाशनी में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभा रहीं अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह ने सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर के दर्शन किए उनका आशिर्वाद लिया ताकि शो को एक अच्छी और सफर शुरूआत मिल सके।

इस दौरान अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने-अपने किरदारों के लुक में थे। यहां दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने फैन्स का अभिवादन किया और उनके नए शो चाशनी के लिए प्यार बरसाने की कामना की।

स्टार प्लस का सबसे मसालेदार शो चाशनी, चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर आधारित होगा, जो सास बहू, चांदनी और रोशनी में बदल जाती हैं। इस शो में अमनदीप सिद्धू, सृष्टि सिंह और साईं केतन राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। यह शो 9 मार्च रात 11 बजे से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

तो तैयार हो जाइए केवल स्टार प्लस पर भारतीय टेलीविजन के सबसे मसालेदार शो – चाशनी को देखने के लिए।