अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज़ सीज़न 19 में गैंग लीडर के रूप में शामिल हुईं!

इस सीजन को होस्ट अभिनेता सोनू सूद करने वाले है और शो 3 गैंग लीडर है जिसमे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती , प्रिंस नरुका, गौतम गुलाटी शामिल है इस बात का खुलासा हो गया है |
Actress Rhea Chakraborty joins MTV Roadies Season 19 as a gang leader! 10484

एमटीवी रोडीज के आगामी सीजन 19 में कर्म या कांड में बॉस लेडी के रूप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नजर आएंगी | भारत की सबसे लोकप्रिय एडवेंचर रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज के फ्रेंचाइजी में इस बार के 19 सीजन में ‘कर्म या कांड’ की रोमांचक थीम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है | इस सीजन को होस्ट अभिनेता सोनू सूद करने वाले है और शो 3 गैंग लीडर है जिसमे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती , प्रिंस नरुका, गौतम गुलाटी शामिल है इस बात का खुलासा हो गया है |

कई भाषाओं में फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का ब्रांड के साथ पुराना नाता है, एमटीवी के रियलिटी टेलीविजन शो, टीवीएस स्कूटी टीन डीवा के साथ अपने मनोरंजन की शुरुआत कर रही है। उन्होंने एक लोकप्रिय होस्ट और कई यूथ शो में वीजे के रूप में एक मजबूत करियर बनाया और अंततः सिल्वर स्क्रीन पर एक सफल शुरुआत की।

नवीनतम सीज़न 19 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती ने साझा किया कि “मैं एमटीवी रोडीज़ कर्म या कांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, यह बहुत पॉपुलर रियलिटी शो है । एमटीवी के साथ काम करना घर वापसी जैसा लगता है। मैं सोनू सूद और अपने साथी गैंग लीडर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि मुझे इस रोमांचक यात्रा के दौरान अपने दृढ़ और निडर पक्ष का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा । मुझे इस अविश्वसनीय नए साहसिक कार्य के लिए प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है!

इसे जोड़ते हुए, देबोराह पॉलीकार्प, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट और हेड – कंटेंट ओरिजिनल्स, एमटीवी ने टिप्पणी की, “एमटीवी रोडीज़ हाई-ऑक्टेन एडवेंचर, यात्रा और नाटक के अपने अग्रणी मिश्रण के लिए जाना जाता है। शो युवा मनोरंजन में एक सांस्कृतिक आधार बन गया है। नए सीज़न के लिए, रिया शो के साथ जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है | इन्होंने हमारे साथ इस इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया। हमें यकीन है कि दर्शक और प्रशंसक असली रिया को एक गैंग लीडर के रूप में दृढ़ और निडर अवतार में देखना पसंद करेंगे।

नए सीज़न के लिए मल्टी-सिटी ऑडिशन शुरू होने जा रहे है | प्रशंसक केवल एमटीवी रोडीज़ कर्म या कांड की एकमात्र महिला गैंग लीडर के रूप में रिया को अपने साहसी और उत्साही पक्ष को देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर सकते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।