पांड्या फैमिली की जिंदगी में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, शाइनी दोषी उर्फ धरा ने सीरियल में होने वाली शादी के बारे में दी एक दिलचस्प जानकारी

Pandya Store: पांड्या फैमिली की जिंदगी में आयेगा दिलचस्प ट्विस्ट।
A tremendous twist is about to come in the life of Pandya family, Shiny Doshi aka Dhara gave an interesting information about the marriage in the serial 13063

Pandya Store: स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं।

इस सीरीयल का वर्तमान ट्रैक श्वेता और पांड्या परिवार के जीवन में हलचल पैदा करने की उनकी प्लानिंग के इर्द-गिर्द घूमता है। वहीं पांड्या फैमिली जश्न के मूड में है। शो में कृष और प्रेरणा की शादी होने वाली है और पांड्या परिवार ने शादी की रस्में शुरू कर दी हैं। ऐसे में कृष और प्रेरणा की संगीत और हल्दी सेरेमनी ढोल और धमाका के साथ हुई है। इस मौके पर गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक ने मंच की शोभा बढ़ाई और कृष और प्रेरणा की शादी में परफॉर्म किया। शो में फाल्गुनी पाठक अपने गानों पर परफॉर्म करती दिखीं और उन्हें परफॉर्म करते देखना सभी के लिए एक्साइटिंग था। पांड्या परिवार के सभी मेंबर्स भी इस खास मौके पर उनकी धुन पर झूम उठे।
लेकिन टीवी की हर दूसरी शादी की तरह इसमें भी एक ट्विस्ट है। यह ट्विस्ट पांड्याज के जीवन में उथल-पुथल मचाने वाला है। यह टेलीविजन के सबसे बड़े ट्विस्ट में से एक होने वाला है। यानी पंड्या स्टोर में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

इस शो में धरा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस शाइनी दोशी का कहना हैं, “मुझे लगता है कि सारी मेहनत का फल मिलता है। लेकिन हर सेलिब्रेशन एक ट्विस्ट के साथ आता है, कृष और प्रेरणा की शादी भी एक बड़े ट्विस्ट के साथ आई है। पांड्या परिवार के जीवन में होने वाले इस ड्रामा को देखना पेचीदा और दिलचस्प होगा। दर्शकों को थोड़े मज़ेदार ट्विस्ट के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि अब तीन दूल्हे हैं, इसके साथ शादी का ट्रैक और भी दिलचस्प हो गया है। इससे हम अंदाजा लगा रहे हैं कि असली दूल्हा कौन है। श्वेता ने भी धरा को चुनौती दी है और उसे 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। अपने परिवार को श्वेता की बुरी प्लानिंग से बचाने के लिए धरा अलग-अलग रूप में शादी में एंट्री करती है। हमने इस ट्रैक के लिए कड़ी मेहनत की है, तेज धूप में आउटडोर शूट किया है, उम्मीद है कि दर्शक हमारी कोशिशों की सराहना करेंगे और हमें प्यार देंगे। फाल्गुनी पाठक के साथ शूटिंग करना और उनकी धुनों पर डांस करना मजेदार था।”

पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होता है।