स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी में नजर आ सकता हैं एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर

सूत्रों की मानें तो एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर इस शो का हिस्सा हो सकता है। नेहा कक्कड़, उषा उथुप, उदित नारायण और लकी अली कुछ ऐसे नाम हैं जिनको बातें कुछ अनकही सी के लिए कॉन्टैक्ट किया जा रहा हैं
स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी में नजर आ सकता हैं एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर 23071

स्टार प्लस हमेशा अनोखे और नए कंटेंट एक्सप्लोर करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में अब यह पहली बार है कि स्टारप्लस किसी फिक्शन शो के बैकग्राउंड के रूप में म्यूजिक का इस्तेमाल करने जा रहा है। इस तरह से बातें कुछ अनकही सी के साथ ये चैनल कुछ अलग और सभी को भाने वाला कंटेंट लाने के लिए तैयार है। इस शो के साथ राजन शाही निर्माता के रूप में जुड़ रहे हैं, और यह उनकी पहली मैच्योर कहानी होगी। यह कहानी एक अनोखी आवाज वाली लड़की के जीवन और प्यार के बारे में है, जो सभी मुश्किलों के बीच म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है।

मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर ये एक म्यूजिकल, फिक्शनल लव स्टोरी है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जब मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं और म्यूजिक उनके इस सफर में एक अहम रोल निभाता है। यह सबसे बड़ा म्यूजिकल टेलीविजन शो होने वाला है।

सूत्रों की मानें तो एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर इस शो का हिस्सा हो सकता है। नेहा कक्कड़, उषा उथुप, उदित नारायण और लकी अली कुछ ऐसे नाम हैं जिनको बातें कुछ अनकही सी के लिए कॉन्टैक्ट किया जा रहा हैं। ऐसे में अब सभी यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि यह बॉलीवुड हस्ती कौन है?

तो तैयार रहिए बातें कुछ अनकही सी के साथ स्टार प्लस का एक और नया और अनोखा शो देखने के लिए।