तारक मेहता की अंजलि भाभी की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, देखें तस्वीरें

Know more About Sunanya Fozdar: देखें सुनयना फोजदार उर्फ अंजलि भाभी के नवीनतम अपडेट।
Tarak Mehta's Anjali Bhabhi's floral printed dress created a stir on the internet, see photos 14246

Know more About Sunanya Fozdar: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी के किरदार द्वारा सभी को आकर्षित करने वाली सुनयना फोजदार (Sunanya Fozdar) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद खुबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नया परोसती हैं, तो उसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन अप्सराओं में से एक हैं। जो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है और इस बार हमारे पास उनके कुछ शानदार लुक्स मौजूद है। हमारे पास अभिनेत्री के फ्लओरल प्रिंटेड लुक मौजूद हैं, जिसे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।