वन-शोल्डर मिनी ड्रेस में सुम्बुल तौकीर खान की बढ़ी चमक, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
वन-शोल्डर मिनी ड्रेस में सुम्बुल तौकीर खान की बढ़ी चमक, देखें ग्लैमरस लुक 20992

Know more about Sumbul Touqeer Khan: अपने मनमोहक स्वाभाव के लिए जाने जानी वाली सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं।‌ अभिनेत्री ने काफी कम उम्र में एक बड़ी लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं और दर्शकों को मनोरंजीत करने में सफल रही। हालांकि, अभिनेत्री ने शो का खिताब नहीं जीता। लेकिन, दर्शकों का दिल जीतने में अभिनेत्री ने खूब कामयाबी हासिल की।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा अपने आकर्षक बदन को प्रदर्शित करने के लिए हमें इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाती हैं। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक पोस्ट को शेयर किया हैं, जिसमें वह वन-शोल्डर मिनी ड्रेस के अपने बदन पर लपेटी हुई नजर आ रही है। बड़ी-बड़ी बालियां और सुंदर आभूषणों द्वारा उन्होंने अपने आकर्षण को बरकरार रखा। इसके अलावा उन्होंने अपने चमकदार त्वचा को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। डीवा की प्यारी मुस्कान ने सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की।एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।