दुबई में आखिरी पास्ता का लुत्फ उठा रहे हैं राज अनादकट, पुरी हकीकत

Know More About Raj Anadkat: राज अनादकट की ताज़ा अपडेट प्राप्त करें।
दुबई में आखिरी पास्ता का लुत्फ उठा रहे हैं राज अनादकट, पुरी हकीकत 931

Know More About Raj Anadkat: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं राज अनादकट (Raj Anadkat)। जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। वह काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए हैं और उन्हें इस कार्य में सफलता भी मिली है। अभिनेता को विशेष प्रसिद्धि लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू गड़ा के किरदार द्वारा मिली थी। हालांकि, अब अभिनेता शो में नहीं है। शो से हटने के बाद अभिनेता ने एक विशेष स्थान हासिल किया और वह रणवीर सिंह के साथ एक विशेष विज्ञापन की शूटिंग में शामिल हुए। फिलहाल, अभिनेता अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं और आप अनुमान लगाइए की वह कहां है? फिलहाल अभिनेता दुबई में अपने समय का आनंद ले रहे हैं।

गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डेली रूटीन को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने छुट्टियों के कुछ पलों को भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया था। खैर, देवियों और सज्जनों, अब ऐसा लग रहा हैं, कि अभिनेता की दुब‌ई की छूट्टियां खत्म होने वाली है। क्योंकि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा किया हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में जोड़ा, “दुबई में आखिरी पास्ता।” अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।