मौनी रॉय से लेकर हिना खान तक: इन अभिनेत्रियों ने अपने जेब्रा प्रिंटेड ड्रेस से किया सभी को मोहित

Mouni Roy to Hina Khan : इन सितारों की जेब्रा प्रिंटेड ड्रेस ने फैंस को आकर्षित किया है।
From Mouni Roy to Hina Khan: Abhi slays everyone in her zebra printed dress 11014

Mouni Roy to Hina Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से तीन हैं, मौनी रॉय (Mouni Roy), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और हिना खान (Hina Khan)। तीनों अभिनेत्रियों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वे काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अभिनेत्रियां अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को अपना शिकार बनाती हैं और उनके प्रशंसक भी उनके मायाजाल में बंधे रहना पसंद करते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमने इन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार जेब्रा प्रिंटेड आउटफिट कलेक्शन को एकत्रित किया हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

मौनी रॉय

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय अपने फैशन के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री ने अपने जेब्रा प्रिंटेड क्रॉप टॉप और पैंट द्वारा सभी को आकर्षित कर लिया है। डीवा इस अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही है।

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी अपनी खुबसूरती के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने अपने स्टाइल को प्रदर्शित करते हुए जेब्रा प्रिंटेड आउटफिट को अपनाया, इस आउटफिट में वह बेहद दिलकश लग रही है।

हिना खान

फिटनेस की रानी हिना खान अपने आकर्षक शरीर पर जेब्रा प्रिंटेड ड्रेस को स्टाइल करती हैं, तो फैंस उसपर खूब स्नेह बरसाते हैं। डीवा के इस अवतार को उनके चाहने वालों ने खूब सराहा है और हमें भी यह अवतार बेहद पसंद है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन अभिनेत्रियों में से किसका जेब्रा प्रिंटेड आउटफिट ज्यादा बेहतरीन है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।