मधुबाला के लुक में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फैंस ने बरसाया प्यार

New look of Devoleena Bhattacharjee: मधुबाला के रंग में घुली देवोलीना भट्टाचार्जी।
मधुबाला के लुक में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फैंस ने बरसाया प्यार 18816

New look of Devoleena Bhattacharjee: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है।‌ अभिनेत्री ने अपने आकर्षण द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचाई है।‌ अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करती हैं और वह इस कार्य में हर बार सफल रही हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया द्वारा मिली थी, जहां उन्होंने गोपी बहू के किरदार द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान को अपना गुलाम बनाया था। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने लुक को रेट्रो लुक में प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला के लुक में नजर आ रही है।

मधुबाला के लुक में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिलकश तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह रेट्रो लुक को प्रदर्शित करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री की तस्वीर को देखकर उनके फैंस को दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला की याद आ गई। देवोलीना ने भी अपने कैप्शन में, ‘मधुबाला’ लिखा हैं, जिससे सभी का ध्यान अभिनेत्री मधुबाला की ओर चला गया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।